नगरा बलिया :धन दोगुना करने का झांसा देने में 3 लोग गिरफ्तार

पूर्वांचल ब्यूरो

पुलिस ने धन दोगुना करने के नाम पर झांसा देकर रुपए लेकर भागने के मामले में बुधवार को सुबह तीन लोगों को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त कार और नगदी भी बरामद कर ली है।एक आरोपी की तलाश की जा रही है।

मऊ जनपद के घोसी थाना अंतर्गत सेमरी जमालपुर निवासी कपड़ा एवं फल व्यवसायी अमृत मद्धेशिया ने पुलिस को तहरीर दी थी कि सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के हुसैनपुर निवासी अंगद सिंह, अनुग्रह सिंह, राजन सिंह छलपूर्वक उससे मेलजोल बढ़ा लिए। तीनों ने मोबाइल पर फोन कर कहा कि तुम छोटे व्यापारी हो। हम लोग धन दोगुना करने का काम करते हैं।

51000 हजार रुपए दे दो, हम दोगुना करके दे देंगे। सोमवार को उक्त लोगों की बातों पर विश्वास पर अपनी कार से डूमाडांड स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचा। वहां उक्त तीनों के अलावा एक अज्ञात व्यक्ति ने उससे पैसे ले लिए। और थोड़ी देर में वापस करने की बात कहकर वह लोग कार में बैठकर गायब हो गए।

पुलिस पीडि़त के तहरीर पर तीन नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन में जुट गई। थानाध्यक्ष दिनेश कुमार पाठक ने बताया कि बुधवार को एसआई सुरजीत सिंह व शिवचंद यादव ने डूमाडांड के पास व्यापारी को झांसा देकर रुपए लेकर भागने वाले तीनों आरोपी को डिहवा चट्टी के समीप से गिरफ्तार कर लिया। राजन सिंह एक पार्टी का पूर्व पदाधिकारी बताया गया है। तीनों के पास से पुलिस ने 4500 रुपए भी बरामद किए हैं। पुलिस ने तीनों को न्यायालय भेज दिया। एक वांछित आरोपी संतोष पांडेय निवासी लवहर, देवकली थाना सिकंदरपुर की तलाश कर रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सिकंदरपुर बलिया :मोदनसेन यात्रा का होगा भव्य स्वागत

Fri Nov 12 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो आदर्श नगर पंचायत सिकंदरपुर स्थित बड़ी संगत में रविवार की देर शाम मोदनवाल (हलवाई) समाज की बैठक हुई। हलवाई समाज के स्वजातीय बंधुओं ने हिस्सा लिया। राष्ट्रीय हलवाई संघ के बैनर तले नवंबर को अयोध्या से निकलने वाले मोदनसेन रथयात्रा के भव्य स्वागत व अन्य तैयारियों की रणनीति […]

You May Like

Breaking News

advertisement