मांगें जल्द पूरा करने के आश्वासन पर नप सफाई कर्मचारियों ने की हड़ताल खत्म

मांगें जल्द पूरा करने के आश्वासन पर नप सफाई कर्मचारियों ने की हड़ताल खत्म।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

नप कार्यकारी अधिकारी देवेंद्र नरवाल ने सरकार द्वारा मिले निर्देशों को रखा कर्मचारियों के सामने, मांगे जल्द पूरी होने के आश्वासन पर सहमत हुए कर्मचारी।

कुरुक्षेत्र 5 अगस्त : नगर परिषद थानेसर में अपनी मांगों को लेकर हड़ताल पर चल रहे सफाई कर्मचारियों ने मांगों को जल्द पूरा करने के आश्वासन पर हड़ताल को खत्म कर काम पर लौटने का निर्णय लिया है। इस अवसर पर नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी देवेंद्र नरवाल सरकार की तरफ से मिले निर्देशों को लेकर अवकाश के दिन कार्यालय में सफाई कर्मचारियों के बीच पहुंचे। उन्होंने कहा कि थानेसर विधायक व जिला नगर आयुक्त कुरुक्षेत्र द्वारा आपकी मांगों को सरकार को लिखित में सरकार के पास भेजा जिसके आधार पर आपकी मांगों को सरकार द्वारा जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया गया है।
उन्होंने कहा कि सफाई कर्मचारियों की मांगों पर सरकार द्वारा मंथन किया गया जिसके बाद निदेशालय से मिले निर्देशों का अवलोकन किया गया जिसके आधार पर यह आश्वासन कर्मचारियों को दिया गया है कि उनका नियमानुसार जितना एरियर बनता है वह जल्द ही उनके खातों में पहुंच जाएगा। इसके अलावा भी जो वेतन से संबंधित विसंगतियां हैं उन्हें भी तुरंत प्रभाव से दुरुस्त किया जाएगा। वहीं कर्मचारियों की तरफ से हड़ताल के दौरान जो कर्मचारी अवकाश पर थे उनकी हाजिरी लगाने की मांग पर कहा कि जो भी सरकार की पालिसी होगी उसी के अनुसार संतोषजनक कार्रवाई की जाएगी, जिसे कर्मचारियों ने मांग लिया और हड़ताल खत्म करने का आह्वान किया।
कर्मचारियों के राज्य उप प्रधान सुभाष गुंसर ने कहा कि हम सरकार और अधिकारियों के साथ हैं जो भी आदेश सरकार की तरफ से मिलेगा उस पर अमल किया जाएगा। सभी कर्मचारी यहीं चाहते हैं कि सरकार भी हमारी मांगों को जल्द पूरा करें, जिससे हर कर्मचारी पूरी ईमानदारी और लगन के साथ अपना-अपना काम कर सकें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ਸੇਵਾ ਭਾਰਤੀ ਫਿਰੋਜ਼ਪੁਰ ਸ਼ਹਿਰ ਇਕਾਈ ਵੱਲੋਂ ਬਸਤੀ ਨਿਜਾ਼ਮ ਦੀਨ ਵਿਖੇ ਚਲਾਏ ਜਾ ਰਹੇ ਬਾਬਾ ਰਾਮਦੇਵ ਬਾਲ ਸੰਸਕਾਰ ਕੇਂਦਰ ਦੇ ਬੱਚਿਆਂ ਨੂੰ ਸ਼੍ਰੀ ਕੁਲਵੰਤ ਰਾਏ ਸਲੂਜਾ ਵੱਲੋਂ ਕਾਪੀਆਂ ਬਾਲ ਪੈਨ ਪੈਨਸਲਾਂ ਰਬੜਾ ਵੰਡੇ ਗਏ

Sat Aug 5 , 2023
ਸੇਵਾ ਭਾਰਤੀ ਫਿਰੋਜ਼ਪੁਰ ਸ਼ਹਿਰ ਇਕਾਈ ਵੱਲੋਂ ਬਸਤੀ ਨਿਜਾ਼ਮ ਦੀਨ ਵਿਖੇ ਚਲਾਏ ਜਾ ਰਹੇ ਬਾਬਾ ਰਾਮਦੇਵ ਬਾਲ ਸੰਸਕਾਰ ਕੇਂਦਰ ਦੇ ਬੱਚਿਆਂ ਨੂੰ ਸ਼੍ਰੀ ਕੁਲਵੰਤ ਰਾਏ ਸਲੂਜਾ ਵੱਲੋਂ ਕਾਪੀਆਂ ਬਾਲ ਪੈਨ ਪੈਨਸਲਾਂ ਰਬੜਾ ਵੰਡੇ ਗਏ ਫ਼ਿਰੋਜ਼ਪੁਰ 5 ਅਗਸਤ ਕੈਲਾਸ਼ ਸ਼ਰਮਾ ਜ਼ਿਲ੍ਹਾ ਵਿਸ਼ੇਸ਼ ਪੱਤਰਕਾਰ ਸੇਵਾ ਭਾਰਤੀ ਰਜਿ.ਫਿਰੋਜ਼ਪੁਰ ਸ਼ਹਿਰ ਇਕਾਈ ਵੱਲੋਂ ਬਾਲ ਸੰਸਕਾਰ ਕੇਂਦਰ […]

You May Like

Breaking News

advertisement