समाज के सम्मान और स्वाभिमान के लिए केस क्या, जेल भी जाने को तैयार हूँ : नवीन जयहिन्द

समाज के सम्मान और स्वाभिमान के लिए केस क्या, जेल भी जाने को तैयार हूँ : नवीन जयहिन्द।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

सरकार के कब्जे से जमीन छुड़वाना सर्वसमाज की जीत है : जयहिन्द।

रोहतक : पिछले वर्ष नवीन जयहिंद ने पहरावार की जमीन पर लगा निगम का बोर्ड, बुलडोजर के साथ उखड़कर उस जमीन सें सरकार का 14 साल पुराना कब्जा छुड़वाया था। जिसके बाद बोर्ड उखड़ने को लेकर जयहिंद पर केस हुआ था, जिसकी पेशी पर आज 28 जुलाई 2023 को नवीन जयहिंद रोहतक कोर्ट पहुंचे।
कोर्ट से बाहर आकर जयहिंद ने बताया कि यह सरकार चाहे कितने भी केस कर ले, चाहे कितनी भी तारीख लगा ले हमे कोई परवाह नही। यह लड़ाई मान–सम्मान व स्वाभिमान की है जो हम सभी 36 बिरादरी के साथ मिलकर जीत चुके है।
जयहिंद ने बताया कि पहरावर की जमीन से निगम का बोर्ड उखाड़ना जरूरी था। क्योंकि समाज को कमजोर मानकर, सरकारों ने उस जमीन पर पिछले 14 वर्षो से जबरदस्ती कब्जा कर रखा था, तो इसलिए यह दिखाना जरूरी था की समाज बौद्दा नही योद्धा है। और अगर सरकार दोबारा उस जमीन पर जबरदस्ती कब्जा करेगी, तो हम फिर से बोर्ड को उखाड़ देंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जिला पदाधिकारी के द्वारा अधीक्षण अभियंता ,ग्रामीण कार्य विभाग पुर्णिया एव कार्यपालक अभियंता, ग्रामीण कार्य विभाग बायसी के साथ बायसी क्षेत्र के अंर्तगत आने वाले सड़को के संबध में बैठक

Fri Jul 28 , 2023
जिला पदाधिकारी के द्वारा अधीक्षण अभियंता ,ग्रामीण कार्य विभाग पुर्णिया एव कार्यपालक अभियंता, ग्रामीण कार्य विभाग बायसी के साथ बायसी क्षेत्र के अंर्तगत आने वाले सड़को के संबध में बैठक किया गया। बैठक में जिला पदाधिकारी द्वारा आम लोगो को आवागमन में सड़क के स्थिति के कारण किसी भी प्रकार […]

You May Like

Breaking News

advertisement