कमल के फूल के सामने का बटन दबाकर मुझे आशीर्वाद दें : नवीन जिन्दल

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

कुरुक्षेत्र/कैथल, 24 मई : भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नवीन जिन्दल ने कुरुक्षेत्र संसदीय
क्षेत्र के मतदाताओं से अपील की है कि वे कमल के फूल के सामने का बटन दबाकर उन्हें आशीर्वाद दें। अपने 10 साल के संसदीय कार्यकाल के अनुभव के आधार पर वे पहले के मुकाबले लोगों की 10 गुना अधिक सेवा करके दिखाएंगे।
यहां जारी अपनी वीडियो अपील में श्री जिन्दल ने कहा कि उन्हें पूर्व
सांसद और हरियाणा के पूर्व ऊर्जा मंत्री श्री ओपी जिन्दल जी से सेवा की
विरासत मिली है और उन्होंने सदैव बेटा-भाई बनकर क्षेत्र के लोगों की सेवा की। उन्होंने कहा कि अपने 10 साल के संसदीय काल में उन्होंने पूरी मेहनत और लगन से जगह-जगह लोगों के काम कराए। गांव-गांव और घर-घर शौचालय बनवाए।
युवाओं के लिए खेलने के संसाधन उपलब्ध कराए, जिम की व्यवस्था की। इसी तरह बुजुर्गों के लिए मेडिकल कैंप, आंखों के कैंप लगवाए और लाखों लोगों का ऑपरेशन कराकर उन्हें स्वस्थ बनाया व चश्मे दिये।
श्री जिन्दल ने कहा कि उन्होंने बहुत-कुछ करने का प्रयास किया। पिछले 10 वर्षों में उन्हें काफी अनुभव मिला और अब वे पूरी ताकत से पिछले कार्यकाल के मुकाबले 10 गुना काम कराएंगे। उन्होंने विनती की कि कल 25 मई शनिवार को लोग कमल के फूल के सामने का बटन दबाकर उन्हें अपना वोटरूपी आशीर्वाद
दें। वे उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा ने दिया आपसी बंधुत्व का संदेश

Fri May 24 , 2024
वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक। अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा ने कहा भाईचारा बना रहे। कुरुक्षेत्र, 24 मई : अग्रवाल वैश्य समाज हरियाणा के अनुसार समाज में लोग आपस में भाई बंधु हैं। इसी उद्देश्य से कुरुक्षेत्र के श्री जयराम विद्यापीठ में विश्व ब्रदर्स डे पर एक चर्चा आयोजित की गई थी। […]

You May Like

advertisement