नेकी का निवाला टीम ने ईंट भट्ठे पर बच्चों को वितरित किए गर्म वस्त्र

नेकी का निवाला टीम ने ईंट भट्ठे पर बच्चों को वितरित किए गर्म वस्त्र

कन्नौज रिपोर्टर प्रशांत त्रिवेदी के साथ मतीउल्लाह

कन्नौज। आंधियों से डरकर चिंगारी कभी राख नहीं होती,हौसलों से बढ़कर ही वीरों की जय जयकार होती,हमारा तो उद्देश मात्र आप सबको इतना अवगत कराना हैं,समाज से एवं समाज के लिए कुछ करते रहने वालो की कभी हार नहीं होती उक्त उद्घोष टीम के सदस्य कार्तिक गुप्ता ने कहे।
कड़ाके की ठंड को देखते हुए नेकी का निवाला की टीम ईंट भट्ठे पर पहुँचकर कर गर्म वस्त्र का वितरित किया।सदर ब्लॉक क्षेत्र के कनपटियापुर स्थित सावित्री ब्रिक फील्ड में नेकी का निवाला टीम के द्वारा बच्चों व उनके माता पिता को गर्म कपड़े वितरित किए।इस दौरान प्रिया सेठी ने कहा कि कोई गरीब ठंड से पीड़ित न हो यह हम सबकी सामूहिक जिम्मेदारी है।जितना संभव होगा गरीबों की मदद जारी रखा जायेगा।नेकी का निवाला टीम द्वारा भी सहयोग किया जा रहा है।इस दौरान फाउंडर देवांश,निर्मल गुप्ता,हर्ष चौरसिया,शानू आदि मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

<em>विशेष टीकाकरण पखवाड़ा सोमवार से</em> तीन चरणों में चलाया जाएगा टीकाकरण पखवाड़

Sat Jan 7 , 2023
विशेष टीकाकरण पखवाड़ा सोमवार से तीन चरणों में चलाया जाएगा टीकाकरण पखवाड़✍️ कन्नौज रिपोर्टर प्रशांत त्रिवेदीकन्नौज। बच्चों को बीमारियों से बचाने के लिए नियमित टीकाकरण अत्यंत प्रभावी होता है इसी क्रम में खसरा और रूबेला (एमआर) से बचाव के लिए विशेष टीकाकरण पखवाड़ा तीन चरणों में चलाया जाएगा यह कहना […]

You May Like

advertisement