शहर की विभिन्न सडक़ों का नव निर्माण कार्य जल्द होगा शुरु : सुधा

शहर की विभिन्न सडक़ों का नव निर्माण कार्य जल्द होगा शुरु : सुधा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

अग्रसैन चौंक से डीसी निवास, सैशन हाउस रोड़ व मोहन नगर से सिरसला रोड तथा सेक्टर-3 व 5 की सडक़ों पर जल्द होगा कार्य शुरु।
प्रत्येक वार्ड में सडक़ों का पैचवर्क करने के लिए मंजूर किया बजट।
विधायक सुभाष सुधा ने सेक्टर 8 की सडक़ों का किया निरीक्षण।

कुरुक्षेत्र 29 अगस्त : विधायक सुभाष सुधा ने कहा कि शहर की विभिन्न सडक़ों का नव निर्माण कार्य जल्द शुरु होगा। इन सडक़ों का निर्माण करने के लिए टेंडर प्रक्रिया को पूरा किया जा रहा है और औपचारिकताएं पूरी होने के साथ ही सडक़ों का निर्माण कार्य शुरु कर दिया जाएगा।
विधायक सुभाष सुधा सोमवार को सेक्टर 8 की सडक़ों का निरीक्षण करने के उपरांत अधिकारियों से बातचीत कर रहे थे। इससे पहले विधायक सुभाष सुधा ने सेक्टर 8 की सडक़ों का निरीक्षण किया और जहां-जहां सडक़ों पर पैचवर्क करवाने की जरुरत थी, वहां-वहां सडक़ों पर पैचवर्क का कार्य करने के आदेश दिए तथा जहां पर नई सडक़े बनाने की जरुरत है, वहां पर नई सडक़े के निर्माण के लिए अस्टीमेट तैयार करने के निर्देश दिए। उन्होंने संबंधित कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करके लोगों की समस्या का समाधान करने के सख्त आदेश भी दिए।
विधायक ने कहा कि नगर परिषद की तरफ से जल्द ही द्रोणाचार्य स्टेडियम के सामने सैशन हाउस रोड़, मोहन नगर से सिरसला रोड़, अग्रसैन चौंक से डीसी निवास तक सडक़ निर्माण कार्य को जल्द शुरु करने, सेक्टर-3 व 5 की गलियों और सडक़ों का निर्माण कार्य शुरु करने के लिए टेंडर प्रक्रिया को जल्द पूरा करने, डी-प्लान के तहत सभी विकास कार्यों को शुरु करने तथा प्रत्येक वार्ड में गलियों और सडक़ों की मुरम्मत करने के आदेश दिए। सभी वार्डों में पैचवर्क कार्य करने के लिए सरकार की तरफ से वार्ड अनुसार बजट जारी किया है। इसके उपरांत विधायक सुभाष सुधा ने सर्किट हाउस में नप अधिकारियों की एक बैठक में तमाम विकास कार्य जल्द से जल्द पूरा करने के आदेश दिए। इस मौके पर भाजपा के युवा नेता साहिल सुधा, नप ईओ बलबीर सिंह, एक्सईन सुरेंद्र कुमार, नप अधिकारी केएल बठला आदि उपस्थित थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हर क्षेत्र में फेल हो रही है भाजपा सरकार विकास कार्य का रुका पहिया पूर्व मुख्यमंत्री

Mon Aug 29 , 2022
हर क्षेत्र में फेल हो रही है भाजपा सरकार विकास कार्य का रुका पहिया पूर्व मुख्यमंत्री कन्नौज । पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज यहां ट्विन टावर ध्वस्तीकरण के मामले में भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि डिप्टी सीएम ट्विन टावर मामले के दोषियों पर कार्रवाई क्यों नहीं […]

You May Like

advertisement