नईं दिल्ली:अमृतसर में शनिवार को श्री दरबार साहिब में हुई बेअदबी की घटना की कड़ी निंदा करते हुए जांच की की मांग

वरुण शर्मा

भारतीय जनता पार्टी के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने अमृतसर में शनिवार को श्री दरबार साहिब में हुई बेअदबी की घटना की कड़ी निंदा करते हुए पंजाब सरकार से इसके पीछे की साजिश का पर्दाफाश करने की मांग की है। सिरसा ने कहा कि उन्होंने इस बारे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी बात की है जिन्होंने इस घटना की साजिश का पता लगाने का आश्वासन दिया है।

उन्होंने कहा कि इस घटना से दुनिया भर में सिख समुदाय में रोष है क्योंकि इस तरह की बेअदबी आज से पहले कभी नहीं हुई। उन्होंने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि उसने कभी इन घटनाओं को गंभीरता से नहीं लिया इसलिए दरबार साहिब में बेअदबी की यह घटना हुई है।उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले इस तरह की घटना का होना कई सवाल खड़ा करता है और साथ ही कांग्रेस को भी कठघरे में खड़ा करता है।

भाजपा के सिख नेता ने कहा कि उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री को भी इस मामले से अवगत कराया है और शाह ने भी इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि वह इसके पीछे की साजिश का पर्दाफाश कराने के लिए कदम उठाएंगे। शाह ने यह भी आश्वासन दिया है कि वह इस बारे में पंजाब के मुख्यमंत्री के साथ बात करेंगे। सिरसा ने सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी से भी अपने स्तर पर इस घटना की जांच करने को कहा है ।

उन्होंने कहा है कि परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की जानी चाहिए और यह पता लगाया जाना चाहिए कि श्री दरबार साहिब में उस व्यक्ति ने किस तरह से घुसने की कोशिश की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लखनऊ:ओमप्रकाश राजभर को पटखनी देने को लेकर बीजेपी का गेमप्लान तैयार

Sun Dec 19 , 2021
लखनऊ पूनम शास्त्री सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी यानी सुभासपा। इस पार्टी ने 2017 में बीजेपी से गठबंधन किया था। सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार में मंत्री का पद भी हासिल किया था। फिर वो कई मुद्दों पर बीजेपी से नाराज हो गए। योगी सरकार से ओमप्रकाश राजभर […]

You May Like

Breaking News

advertisement