आजमगढ़:जिला महिला अस्पताल से नवजात बच्ची चोरी,पुलिस ने 200 सीसी टीवी फुटेज कंगाल कर किया बरामद

वैशवारा न्यूज जय शर्मा ब्यूरो चीफ आज़मगढ़

आजमगढ़: शहर कोतवाली पुलिस ने
चोरी गये नवजात बच्ची को 15 घण्टे के अन्दर किया गया बरामद; बरामदगी हेतु 200 cctv कैमरों को किया गया चेक, एक महिला गिरफ्तार ,को चन्दन पाल पुत्र लालचन्द्र पाल निवासी ग्राम हरसिंहपुर थाना जीयनपुर जनपद आजमगढ द्वारा थाना स्थानीय पर प्रार्थना पत्र दिया गया कि दिनांक 30.05.2024 को वादी की बहन की एक बच्ची जिला महिला हास्पिटल मातबरगंज आजमगढ मे पैदा हुयी थी। दिनांक 4/06/2024 को रात्रि समय करीब 2.34 बजे बच्ची को एक व्यक्ति वादी की बहन के पास से उठा कर लेकर चला गया है।जिसके सम्बन्ध में थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 338/2024 धारा 363 भादवि0 पंजीकृत कर विवेचना प्रारम्भ किया गया। प्रकरण को संज्ञान में लेकर उक्त बच्ची की खोजबीन के लिये प्र0नि0 शशिमौलि पाण्डेय द्वारा 02 टीमों का गठन किया गया।
मंगलवार को प्र0नि0 शशिमौलि पाण्डेय मय हमराह द्वारा मुकदमा उपरोक्त से सम्बन्धित बच्चे बच्चे की तलाश व पतारसी करते हुए लगभग 200 कैमरों को चेक किया गया तथा अभियुक्ता की पहचान सरोज पुत्री हंशराज निवासी ग्राम मातनपुर थाना कंधरापुर आजमगढ़ उम्र 28 वर्ष के रुप में हुयी जिसे उसके घर ग्राम मातनपुर से गिरफ्तार कर अपहृत बच्ची को बरामद किया गया ।
गिरफ्तार अभियुक्ता ने पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्ता ने बताया कि वह सुरज कुमार उर्फ पप्पू पुत्र महजू नि0 बरईपुर थाना कन्धरापुर जनपद आजमगढ़ के साथ लगभग 6 वर्ष से रिलेशन मे है । जिसे एनआईएस (स्पोर्टस कोच) की पढाई हेतु करीब 3 लाख रुपये की आवश्यकता थी ।इसी लिये अभियुक्ता ने अपने साथी सूरज कुमार व अन्य लोगो के साथ मिल कर दिनांक 04.06.2024 को भोर मे अस्पताल से बच्चा चोरी किये थे तथा बच्चे को बेचने के लिए ग्राहक की तलाश सूरज द्वारा किया जा रहा था ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आजमगढ़:कस्बे मे युवक की लाश मिलने से सनसनी

Thu Jun 6 , 2024
वैशवारा न्यूज जय शर्मा ब्यूरो चीफ रानी की सराय/आजमगढ़:रानी की सराय कस्बा में एक युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई ।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर की पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस शिनाख्त में जुटी हुई है।स्थानीय थाना क्षेत्र के रानी की सराय कस्बे […]

You May Like

Breaking News

advertisement