बिहार: मोर्चा की बैठक में अगली रननीति तैयार

मोर्चा की बैठक में अगली रननीति तैयार।
अररिया
सीमांचल युवा जागरण मोर्चा अररिया की बैठक रविवार शाम को मोर्चा कार्यालय में हुई।बैठक की अध्यक्षता करते हुए मोर्चा के संस्थापक सह अध्यक्ष गगन कुमार झा ने कहा कि पंचायती राज विभाग की सुस्त रवैये के चलते आम लोगों के साथ साथ कई पदाधिकारीय भी जर्जर सड़क से गुजरने को विवस है। एनएच 57 से अररिया कोर्ट रेलवे स्टेशन जाने वाली सड़क के निर्माण को लेकर जितने भी पत्राचार पंचायती राज विभाग को भेजा गया है। एक वर्ष पूर्व से लेकर तीन माह पहले जो भी पत्र भेजा गया है । उसे अब तक ना तो विभागये पदाधिकारी और ना ही विभाग के मंत्री जी ने देखा है। ऐशा प्रतिक होता है कि पंचायती राज विभाग और पंचायती राज मंत्री सब के सब मुर्दे है। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गगन झा ने आगे कहा की उक्त सड़क को लेकर मोर्चा द्वारा पूर्व में कई बार आंदोलन भी किया गया। सड़क निर्माण के लिए हर स्तर से प्रयास किया गया परंतु पंचायती राज विभाग पटना की सुस्त चाल की वजह से मामला अधर मे लटका हुआ है।
जबकी उक्त सड़क के संबंध में और लापरवाह पंचायती राज विभाग के बारे में माननीय मुख्यमंत्री जी बिहार सरकार के कार्यालय को भी इमेल से पत्राचार किये दो माह होने को है। परंतु अब तक कोई पहल वहा से भी नही हुई है। जबकि जन समस्या जस की तस बनी हुई है।वही बैठक में मोर्चा के उपाध्यक्ष अमित शाह, महा सचिव रूपेश राज, सचिव अविनाश कुमार उर्फ पप्पु शाह, मोर्चा प्रवक्ता देव राज,रिंकू झा, पिंशु वर्मा,आदि सभी ने पंचायती राज विभाग और पंचायती राज मंत्री के रवैये को लेकर काफी आक्रोश जताया। एवं बिहार सरकार के सड़को का जाल बिछाने की नियत पर सवाल खरा किया है। बहुत जल्द मोर्चा अपना अगला कदम उठाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: ऑन लाइन क्विज प्रतियोगिता में अररिया ने बिहार में प्राप्त किया तीसरा स्थान

Sat Aug 20 , 2022
,ऑन लाइन क्विज प्रतियोगिता में अररिया ने बिहार में प्राप्त किया तीसरा स्थान। ,जिला में जोकीहाट प्रखंड लगातार दूसरी बार प्रथम स्थान रहा काबिज।अररियाखेलेगा बिहार ,पढ़ेगा बिहार कार्यक्रम को लेकर प्रथम एजुकेशन फाउंडेशन पटना द्वारा वर्ग एक से आठ तक के बच्चों के लिए आयोजित ऑन लाइन क्विज प्रतियोगिता में […]

You May Like

advertisement