अम्बेडकर नगर:कार्यकर्ताओं का मान सम्मान सर्वोपरि-निखिल राव

संवाददाता:-विकास तिवारी

अंबेडकरनगर||जनपद मे भीम आर्मी/ आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद के संघर्षों से प्रभावित होकर दर्जनों बहुजन समाज के पदाधिकारियों ने बहुजन समाज पार्टी को छोड़कर आजाद समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।प्राप्त विवरण के अनुसार तहसील आलापुर के आजाद समाज पार्टी के कार्यालय पर बहुजन समाज पार्टी के दर्जनों पदाधिकारियों ने बहुजन समाज पार्टी को छोड़कर आजाद समाज पार्टी के युवा संघर्षशील नेता व आलापुर प्रभारी निखिल राव के द्वारा पार्टी की सदस्यता ग्रहण की जितेंद्र कुमार सेक्टर अध्यक्ष, चंदन कुमार, विवेक कुमार, ज्ञानचंद सहित दर्जनों कार्यकर्ताओं ने आजाद समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
आलापुर प्रभारी निखिल राव ने बहुजन समाज पार्टी के पदाधिकारियों को सदस्यता ग्रहण कराने के बाद उपस्थित। सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप का मान सम्मान हमारे लिए सर्वोपरि है पार्टी कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ होता है। सभी पार्टी कार्यकर्ताओं को जहां भी मेरी आवश्यकता पड़ेगी आपका बेटा निखिल राव आपके साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा रहेगा। आजाद समाज पार्टी के जिला मीडिया प्रभारी अंबेडकरनगर शाहिद हाशमी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने जिस प्रकार एनआरसी मुद्दे पर जामा मस्जिद दिल्ली में पहुंचकर हम सभी मुस्लिमों के लिए संघर्ष किया। और वही उनको जेल भी जाना पड़ा आने वाले दिनों में दलित समुदाय के साथ साथ मुस्लिम समाज भी आजाद समाज पार्टी के साथ रहेगा क्योंकि बहुजन समाज पार्टी ब्राह्मण सम्मेलन करा रही है क्योंकि बहुजन समाज पार्टी को मुसलमानों की कोई चिंता नहीं है इसलिए दलितों मुस्लिमों की सच्ची हितैषी सिर्फ और सिर्फ आजाद समाज पार्टी है इस मौके पर प्रभारी आलापुर निखिल राव जिला मीडिया प्रभारी शाहिद हाशमी विधानसभा अध्यक्ष आलापुर अवनीश भारती प्रभारी धर्मवीर भारती सुनील आजाद सहित कई बड़ी संख्या मे कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अम्बेडकर नगर:थानाध्यक्ष बसखारी श्रीनिवास पांडे की कर्तव्यनिष्ठा अपराधियों नेताओं को नहीं आ रही है रास

Mon Jul 26 , 2021
संवाददाता:-विकास तिवारी अंबेडकर नगर- अपने कर्तव्य निष्ठा, साफ-सुथरी छवि वाले,कानून के प्रति ईमानदारी के लिए जाने वाले ,थाना बसखारी अंबेडकर नगर थानाध्यक्ष ‘श्रीनिवास पांडे जी’ को ‘ राजनेताओं का संरक्षण प्राप्त अपराधियों द्वारा तथा अन्य स्थानीय नेताओं द्वारा रास नहीं आ रहा है, अपनी साफ-सुथरी छवि तथा कर्तव्यनिष्ठ थानाध्यक्ष बसखारी […]

You May Like

Breaking News

advertisement