नीतीश बाबू रोजा इफ्तार में खजूर खा रहे, ममता दे रहीं मुस्लिम तुष्टीकरण को बढ़ावा : साध्वी प्राची

नीतीश बाबू रोजा इफ्तार में खजूर खा रहे, ममता दे रहीं मुस्लिम तुष्टीकरण को बढ़ावा : साध्वी प्राची

संवाददाता जनपद बरेली

बरेली : बरेली में गुरुवार को सर्किट हाउस पहुंचीं विश्व हिंदू परिषद की फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची ने कई मुद्दों पर बयानबाजी की। उन्होंने रामनवमी पर बिहार और पश्चिमी बंगाल में हुई हिंसा के सवाल पर कहा कि ममता बनर्जी मुस्लिम तुष्टीकरण को बढ़ावा दे रहीं हैं। वह नहीं जानतीं कि बंगाल के जो हालात हैं, उनमें एक वक्त वह खुद सुरक्षित नहीं रहेंगी। उन्होंने कहा कि बिहार में हिंसा हो रही है और वहां के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रोजा इफ्तार में खजूर खा रहे हैं। दोनों ही प्रदेशों में राष्ट्रपति शासन लग जाना चाहिए। ममता बनर्जी के एक बयान पर उन्होंने कहा कि पथराव हमेशा हिंदुओं या सैनिकों पर ही होता है, ममता बताएं कि किसी और समुदाय के यहां पथराव हुआ ?
बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के घर वापसी के बयान पर साध्वी ने कहा कि हिंदुस्तान में रहने वालों का डीएनए टेस्ट करा लिया जाए तो सबके पूर्वज भगवान राम, कृष्ण व बाबा भोलेनाथ ही मिलेंगे। अब तो एक बाल से ही डीएनए जांच हो जाती है। साध्वी प्राची ने कहा कि जो बहन-बेटियां तपती दोपहरी के 50 डिग्री तापमान में काले लिबास में वक्त काटती हैं, उनके लिए खुला ऑफर है। वह बेटियां हिंदू लड़कों से शादी करें तो कई फायदे होंगे। वे खुशहाल जिंदगी जी सकेंगी। उन्हें न काले लिबास में रहना होगा और न ही तीन तलाक व हलाला झेलना पड़ेगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सड़क निर्माण के स्थान पर ओवरब्रिज बनाने की मांग अभी भी ग्रामीण डटे

Fri Apr 7 , 2023
सड़क निर्माण के स्थान पर ओवरब्रिज बनाने की मांग अभी भी ग्रामीण डटे। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 किसानों का तर्क प्रशासन को निकालना चाहिए समाधान का रास्ता।किसानों का कहना अगर न हुआ समाधान तो होगी सैंकड़ों एकड़ फसल बर्बाद। कुरुक्षेत्र, 6 अप्रैल : मारकंडा नदी […]

You May Like

Breaking News

advertisement