रक्तदान करने मे कोई बुराई नही -मनोज पाठक

स्लाग, रक्तदान

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान, हल्द्वानी

एंकर, हल्द्वानी का सबसे बड़ा बेस अस्पताल के ब्लड बैंक में भारी खून की कमी हो गई है ब्लड बैंक में खून उपलब्ध नहीं होने के चलते तीमारदारों को खून के लिए इधर-उधर भटकना पड़ रहा है यहां तक कि कई ब्लड ग्रुप के खून भी उपलब्ध नहीं हैं ऐसे में अस्पताल प्रशासन ने लोगों से ब्लड डोनेट के लिए गुहार लगाई है इसी कामी को दूर करने के लिए भाजपा के बरिष्ठ नेता एवं पूर्व प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज पाठक सामने आये है उन्होंने निस्वार्थ सेवा के तहत रक्तदान किया उनेक नेतृत्व में आठ लोगों ने रक्तदान किया है इस दौरान चिकित्सा अधिकारी ऊषा भट्ट ने रक्तदाताओं का हौसला बढ़ाया।
वही रक्तदान के उपरान्त पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा के प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज पाठक ने कहा कि आज देश ही नहीं पूरा विश्व कोरोना नामक त्रासदी से जूझ रहा है और इसी कारण है सरकारी अस्पतालो में आम जनता स्वैच्छिक रक्तदान करने से बच रही है जिसके कारण सरकारी अस्पतालो में रक्त की कमी हो रही है और आम जनता परेशान हैरान है। उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रशासन की अपील पर उनके द्वारा आज रक्तदान किया गया
उन्होंने कहा कि वे 20 वी बार रक्तदान कर रहे है उन्होंने कहा कि हम भाजपा के सिपाही हैं और प्रत्येक परिस्थतियों में आम जनता के लिए हर समय उपस्थित हैं। उन्होंने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि रक्तदान करने मे कोई बुराई नही है कृपया स्वैछिक रक्तदान करें और किसी का जीवन बचायें।
बता दें कि बेस अस्पताल का ब्लड बैंक भी खून की कमी से जूझ रहा है तथा अस्पताल प्रशासन द्वारा लोगों से रक्तदान करने कि अपील की जा रही हैं अस्पताल की चिकित्सा इधर चिकित्सा अधिकारी ऊषा भट्ट का कहना है कि लोग कोरोना के डर से ब्लड बैंक में आने से कतरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज मनोज पाठक द्वारा रक्तदान किया गया है तथा जिला प्रशासन द्वारा भी रक्तदान किया जा रहा है उन्होंने कहा कि जल्दी इस कमी को दूर कर लिया जाएगा।

बाईट, ऊषा भट्ट चिकित्सा अधिकारी।

बाईट, मनोज पाठक भाजपा प्रशिक्षण प्रमुख

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अमृतवेला सोसाइटी के सदस्यों ने भजन सत्संग कर होली का पर्व श्रद्धालुओं पर फूलों की बरखा कर श्रद्धा भावना से मनाया

Tue Mar 30 , 2021
अमृतवेला सोसाइटी के सदस्यों ने भजन सत्संग कर होली का पर्व श्रद्धालुओं पर फूलों की बरखा कर श्रद्धा भावना से मनाया 29 मार्च फिरोज़पुर {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता} अमृत वेला सोसाइटी के सदस्यों ने भजन सत्संग कर होली का पर्व मनाया सभी श्रद्धालुओं पर फूलों की बरखा की गई […]

You May Like

advertisement