पैचवर्क कार्य में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं : कार्यकारी अधिकारी

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

नगरपरिषद द्वारा करवाए जा रहे पैचवर्क के कार्य में घटिया निर्माण सामग्री लगाए जाने पर अधिकारियों ने मौके पर जाकर किया चैक।

कुरुक्षेत्र, 23 दिसंबर :- नगरपरिषद के कार्यकारी अधिकारी ने कहा कि नप अधिकारियों द्वारा सडक़ों के पैचवर्क में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जा रही है। उन्होंने बकायदा आज मौके पर जाकर जिंदल चैक से सैक्टर तीन व चार की तरफ जाने वाली सडक़ का मुआयना भी किया, जिसमें नप द्वारा करवाए जा रहे पैचवर्क पर संतुष्टी जाहिर की। कार्यकारी अधिकारी बलबीर सिंह रोहिल्ला द्वारा वीरवार को नगरपरिषद कार्यालय में एक प्रैस कांफेंस का आयोजन किया, जिसमें पत्रकारों के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बीते दिनों योगेश शर्मा द्वारा जो घटिया निर्माण लगाने का आरोप लगाया है वह सरासर गलत है। कार्यकारी अधिकारी ने कहा कि शर्मा ने जो बजरी व रोड़ी यहां लाकर दिखाई थी वहां तक तो अभी पैचवर्क कार्य शुरु ही नहीं किया गया है। इसके अलावा जहां-जहां पैचवर्क ठेकेदार द्वारा किया गया है वहां काम पूरी तरह से संतोषजनक है। हालांकि थोड़ी बहुत कमी रह जाती है, लेकिन उस सडक़ पर इतने बड़े गढढे भी नहीं है जिसे इतना बड़ा दिखाया गया है। वहीं इससे पहले नगरपरिषद के कर्मचारियों द्वारा रोष प्रदर्शन करते हुए योगेश शर्मा के खिलाफ नारेबाजी भी की।
सडक़ से हटवा दी जाएगी बजरी: कार्यकारी अधिकारी बलबीर सिंह ने कहा कि पैचवर्क करवाने वाली अधिकारियों की टीम पूरी लगन से अपना काम कर रही है। कार्य में किसी प्रकार की अधिकारियों द्वारा लापरवाही नहीं बरती जा रही है। यदि पैचवर्क में घटिया निर्माण सामग्री मिलती है तो संबंधित फर्म को नोटिस देकर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। बलबीर सिंह रोहिल्ला ने कहा कि सडक़ पर बजरी जरुर कहीं-कहीं बिखरी हुई है जोकि उनके पैचवर्क शुरु होने से पहले की है। इस बजरी को भी दो दिन में सफाई कर्मचारी लगाकर साफ करवा दिया जाएगा।
अभी कोई पेमेंट नहीं हुई: इस मामले में नगरपरिषद के एक्सईएन सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पैचवर्क के कार्य में अभी तक किसी प्रकार की ठेकेदार को पेमेंट नहीं की गई है। जब तक पूरा पेचवर्क कार्य अधिकारियों द्वारा चेक नहीं किया जाता और कागजी कार्रवाई पूरी नहीं की जाती तब तक किसी प्रकार की पेमेंट नहीं की जाती। उन्होंने बताया कि पेमेंट करने की बात पूरी तरह से निराधार है। इस मौके पर नगर परिषद की ओर से नप सचिव अजीत अरोड़ा, एमई नवीन कुमार, जेई मंगूराम, मुख्य सफाई निरीक्षक रूप रविंद्र बिश्नोई, सफाई निरीक्षक संजय कुमार, नगरपालिका कर्मचारी संघ से राज्य उप प्रधान सुभाष दरोगा, जिला प्रधान बनारसी, जिला इकाई थानेसर प्रधान बलवान, सहित अन्य कर्मचारी मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: हरदा के ट्वीट के बाद हरक सिंह रावत का आया बड़ा बयान,बोले दबाव बनाने की राजनीति कर रहे हैं हरदा,

Thu Dec 23 , 2021
देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के ट्वीट के बाद प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया है। हरीश रावत के ट्वीट पर कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हरीश रावत प्रेशर पॉलिटिक्स कर रहे हैं। हरीश रावत मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित किए जाने को […]

You May Like

Breaking News

advertisement