मोगा नगर निगम चुनाव में किसी भी पार्टी को नहीं मिलता दिख रहा बहुमत

मोगा नगर निगम चुनाव में किसी भी पार्टी को नहीं मिलता दिख रहा बहुमत

👉15 के आस पास मिल सकती सीट कांग्रेस व शिअद को आजाद अदा करेंगे अहम भूमिका

मोगा:[ प्रेम शर्मा,ब्यूरो चीफ ] :=

मोगा नगर निगम के हुए चुनाव में किसी भी पार्टी को बहुमत मिलता नहीं दिख रहा। | इस चुनाव में कांग्रेस के विधायक डा. हरजोत कमल, शिरोमणि अकाली दल बादल के एडवोकेट बरजिंदर बराड़ ने अपने एक साल बाद होने वाले विधान सभा चुनाव का सेमी फाइनल मुकाबला मान अपनी पूरी ताकत झोंक दी।जब कि आम आदमी पार्टी के हल्का इंचार्ज सरदार संघा ने भी इस चुनाव में पूरा दम लगा दिया।जब कि भाजपा ने हाई कमांड के निर्देश पर देरी से ही सही लेकिन अपना वर्स्चव दिखाने का पूरा प्रयास किया।
ऐसे में बुधवार को दोपहर तक चुनाव परिणाम आ जाने है।लेकिन रहे चुनावी माहौल के मद्दे नजर प्राप्त जानकारी अनुसार कांग्रेस व शिरोमणि अकाली दल 15-15 सीट के आस पास रह सकता है।आप का खाता खुल सकता है लेकिन भाजपा की विजय चमत्कारी होगी |जब कि विगत हुए नगर निगम चुनाव की तरह आजाद उम्मीदवार निगम पर किसी भी पार्टी को काबिज करने में मुख्य भूमिका अदा कर सकते है ।इनमें से कुछ आजाद कांग्रेस पार्टी से सम्बंधित हो सकते है क्योंकि विधायक की सिफारिश के बावजूद आखिरी समय उनका टिकट काट दिए जाने से वह आजाद तौर पर चुनाव में कूदे |जिसके लिए उन्हें अंदरखाते विधायक का आशीर्वाद भी मिला |जोकि समय की मांग भी था।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਵੱਲੋਂ 9 ਹੋਰ ਫਾਸਟ ਟਰੈਕ ਅਦਾਲਤਾਂ

Tue Feb 16 , 2021
ਚੰਡੀਗੜ੍ਹ ਮੋਗਾ: ਕੈਪਟਨ ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਵੱਲੋਂ 9 ਹੋਰ ਫਾਸਟ ਟਰੈਕ ਅਦਾਲਤਾਂ ਪੰਜਾਬ ਸਰਕਾਰ ਵੱਲੋਂ ਅੰਤਰ-ਵਿਭਾਗੀ ਮੀਟਿੰਗ ਦੌਰਾਨ ਮਹਿਲਾਵਾਂ ਅਤੇ ਬੱਚਿਆਂ ਵਿਰੁੱਧ ਅਪਰਾਧਾਂ ਨਾਲ ਨਜਿੱਠਣ ਲਈ ਜਾਂਚ ਅਤੇ ਪੌ੍ਰਸੀਕਿਊਸ਼ਨ ਅਮਲੇ ਨੂੰ ਮਜ਼ਬੂਤੀ ਦੇਣ ਵਾਸਤੇ ਵੱਖ-ਵੱਖ ਕਦਮ ਚੁੱਕਣ ਦਾ ਫੈਸਲਾ ਲਿਆ ਗਿਆ ਜਿਸ ਵਿੱਚ ਮਹਿਲਾਵਾਂ ਵਿਰੁੱਧ ਜਿਨਸੀ ਸ਼ੋਸ਼ਣ ਦੇ ਮਾਮਲਿਆਂ ਨਾਲ ਨਜਿੱਠਣ […]

You May Like

Breaking News

advertisement