मऊ :शहर में वाहन स्टैंड नहीं , जाम की समस्या विकराल

अनुपम श्रीवास्तव l

शहर में वाहन स्टैंड न होने के कारण जाम की समस्या जस की तस है। सड़क के किनारे खड़े बेतरतीब वाहन लोगों के सामने समस्या पैदा कर रहे हैं। स्थिति यह है कि लोग बाजारों में कार व अन्य वाहन ले जाने में काफी डर रहे हैं।
खासकर आजमगढ़ मोड़ से रोडवेज, गाजीपुर तिराहा, भीटी, मिर्जाहादीपुरा में सड़क किनारे पटरी दुकानदारों के अतिक्रमण और आड़े तिरछे खड़े वाहन मुसीबत बनकर सामने खड़े हो जा रहे हैं।
सबसे व्यस्त इलाके मिर्जाहादीपुरा, डोमनपुरा, सदर चौक, सहादतपुरा, भीटी, गाजीपुर तिराहा ,बलिया मोड़, रौजा, घास बाजार, संस्कृत पाठशाला, बल्लीपुरा, औरंगाबाद आदि मुहल्लों में लोगों को वाहन सड़क किनारे खड़े करने पड़ते हैं। शहर में संचालित शॉपिंग मार्ट, ब्रांडेड शोरूम और चौराहों तिराहों पर समुचित पार्किंग की व्यवस्था न होने से जाम की समस्या यथावत बनी हुई है। वहीं दुर्गा पूजा को लेकर सड़कों पर काफी भीड़ देखने को मिल रही है।
बाजार में सुबह से लेकर शाम तक लगने वाले जाम से लोग परेशान हो चुके हैं। जबकि नगर में पार्किंग बनाया जाना है, लेकिन अभी तक इस दिशा में कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा सका है। शहर के मुख्य मार्ग पर यातायात की समस्या लगातार बनी हुई है। शहर में यातायात की स्थिति प्रतिदिन खराब होती जा रही है। धीरे-धीरे यह विकराल रूप धारण करती जा रही है। शहर के आजमगढ़ मोड़ से लेकर रोडवेज तक जाने वाले मुख्य मार्ग पर दुकानों के सामने बाइकों की ऐसी कतार लगी रहती है। इस बीच से रोजवेज व चार पहिया वाहन का आवागमन हो जाता है तो काफी देर तक जाम लग जाता है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मऊ :बुजुर्गों से ₹30000 लेकर उचक्का फरार

Thu Oct 14 , 2021
अनुपम श्रीवास्तव l दोहरीघाट थाना से चंद कदम की दूरी पर स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से रुपए निकालकर बाहर निकल रहे एक बुजुर्ग को बुधवार की दोपहर एक उचक्के ने शिकार बना लिया। अपने को बुजुर्ग के बेटे के साले चाचा बताकर उचक्के ने बुजुर्ग सै नजदीकी बढ़ायी।दोहरी […]

You May Like

advertisement