अब सरिता आर्य ने दी कांगेस छोड़ने की धमकी,यशपाल आर्य को लेकर कही ये बड़ी बात!

नैनीतालः महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक सरिता आर्य ने यशपाल आर्य पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि यशपाल आर्य बीजेपी में मलाई खाने के बाद अब कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं। वहीं, उन्होंने कांग्रेस पार्टी छोड़ने की चेतावनी भी दी।

बता दें कि नैनीताल से विधायक संजीव आर्य और कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य की कांग्रेस में घर वापसी के बाद अब कांग्रेस में सिर फुटव्वल की स्थिति बनने लगी है। पिता-पुत्र के कांग्रेस में शामिल होने के बाद नैनीताल की पूर्व विधायक एवं महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य ने प्रदेश व राष्ट्रीय नेतृत्व को पार्टी छोड़ने की चेतावनी दी है। सरिता आर्य ने कहा कि अगर 2022 के विधानसभा चुनाव में उनकी अनदेखी की गई तो मजबूरन पार्टी छोड़नी पड़ेगी।

सरिता ने कहा की यशपाल आर्य ने उत्तराखंड में लगे राष्ट्रपति शासन के दौरान कांग्रेस छोड़कर अपने निजी फायदे के लिए बीजेपी का दामन थामा और जब उनकी बीजेपी में कोई सुन नहीं रहा है तो फिर से कांग्रेस में आ गए हैं। इस दौरान सरिता आर्य ने कहा कि उन्होंने जीवनभर कांग्रेस की सेवा झंडा व डंडा उठाकर की है। अगर इसके बावजूद भी उनकी अनदेखी होती है, वो मजबूरन पार्टी छोड़ देंगी।

आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस अब पूरी तरह से सक्रिय होने लगी है। कांग्रेस ने नैनीताल विधानसभा में दस हजार नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। नैनीताल राज्य अतिथि गृह में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सतीश नैनवाल ने एक बैठक का आयोजन किया। जिसमें सतीश ने कहा कि विधानसभा चुनाव में ज्यादा समय नहीं बचा है। जिसे लेकर कार्यकर्ता पूरी तरह से जुट जाएं और जनता के बीच रहें।

उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता बीजेपी सरकार की नाकामियों को उजागर करें। क्योंकि, आज जनता सरकार की नीतियों से त्रस्त हो चुकी है। कार्यकर्ता युद्व स्तर पर सदस्यता अभियान चलाकर पार्टी को मजबूत करने का काम करें। इस दौरान जिलाध्यक्ष नैनवाल ने ब्लॉक अध्यक्षों को अपने-अपने क्षेत्र में लोगों को कांग्रेस से जोड़ने के निर्देश दिए।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़:आप सांसद संजय सिंह को आजमगढ़ में मंगलवार को जनसभा की अनुमति नहीं

Tue Oct 12 , 2021
आप सांसद संजय सिंह को आजमगढ़ में मंगलवार को जनसभा की अनुमति नहीं मिली। पार्टी की दावा है कि अनुमति होने के बावजूद कार्यक्रम पर रोक लगाई गई है, जबकि जिला प्रशासन का कहना है कि पुलिस की अनुकूल रिपोर्ट न होने से अनुमति नहीं दी गई है। राज्यसभा सांसद […]

You May Like

advertisement