ठोस निर्णय होने तक आंदोलन जारी रहेगा- अनिल

ठोस निर्णय होने तक आंदोलन जारी रहेगा- अनिल
मेहनगर आजमगढ़।
ग्रामीण न्यायालय की स्थापना तहसील परिसर में किए जाने की मांग को लेकर आन्दोलित अधिवक्ताओं ने अनिल कुमार वर्मा की अध्यक्षता में तहसील सभागार में बैठक की और कहा कि ठोस निर्णय होने तक आंदोलन जारी रहेगा।
विगत दिवस जिलाधिकारी आजमगढ़ राजेश कुमार ने
‘सम्पूर्ण समाधान दिवस ‘ कार्यक्रम में शिरकत की थी। उसी दौरान अधिवक्ताओं ने अपनी मांगों को उनके समक्ष रखा था। अधिवक्ताओं की मांग को जिलाधिकारी ने जायज ठहराते हुए तहसील परिसर में स्थित उन भवनों का निरीक्षण किया था जहाँ न्यायालय स्थापित किया जाना है। उन्होंने उपजिलाधिकारी मेहनगर को इस सम्बन्ध में तत्काल रिपोर्ट प्रेषित करने का निर्देश जारी किया था। इसी क्रम में अधिवक्ताओं ने बैठक की और प्रशासन द्वारा दिए गए वक्तव्य पर विचार किया। अधिवक्ताओं ने कहा कि अभी तक संघ द्वारा उपजिलाधिकारी को दिए गए ज्ञापन किस स्तर पर है इसका पता लगाया जाना चाहिए। दूसरे, प्रशासन द्वारा न्यायालय की स्थापना के लिए ठोस आधार अभी तक नहीं प्राप्त हुआ है। मौखिक आदेश पर आंदोलन से विमुख होना अदूरदर्शिता होगी। अतएव आन्दोलन को जारी रखना ही हितकारी होगा। बैठक में सभी प्रमुख अधिवक्ताओं ने अपना विचार प्रकट किया और आंदोलन को जारी रखने पर सहमति व्यक्त की। इस बैठक में अधिवक्ता संघ की जायज मांगों का समर्थन कर रहे मेहनगर व्यापार मंडल के पूर्व अध्यक्ष कमलेश कुमार ‘मधुकर’ और पत्रकार संघ आईजेए के सुधीर चन्द्र अस्थाना ने भी शिरकत की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चकबंदी प्रक्रिया निरस्त कराने के लिए आमरण अनशन पर बैठी महिला की हालत बिगड़ी

Wed Mar 17 , 2021
छिबरामऊ कन्नौज चकबंदी प्रक्रिया निरस्त कराने के लिए आमरण अनशन पर बैठी महिला की हालत बिगड़ी छिबरामऊ चकबंदी प्रक्रिया निरस्त कराने और सहायक चकबंदी अधिकारी के निलंबन की मांग को लेकर आमरण अनशन शुरू किया आंदोलन को किसान नेताओं का समर्थन मिल रहा है वहीं अनशन कारी महिला जिलाध्यक्ष की […]

You May Like

advertisement