हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161- 91877

पंचकूला :- कोरोना वायरस में जहाँ पूरा देश त्राहि त्राहि कर रहा है । वही कुछ ऐसे तबके के लोग जो अपनी दिनचर्या के काम से अपनी जान हथेली पर रख कर रोजी रोटी कमा अपने परिवार का पालन पोषण कर रहें है ऐसे लोगो की मदद के लिये राधे राधे स्वस्थ बनादे ट्र्स्ट ( मोगा ) व वर्ल्ड ह्यूमेन राइट ऑबजर्वर की टीम पूरा साथ देगी । यह बात ट्र्स्ट व ऑबजर्वर की संस्थापक व समाज सेवी राजश्री शर्मा ने छोटे तबके के लोगो को सम्बोधित करते हुए कही ।
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कोरोना वायरस से देश मे हाहाकार मचा हुआ है लेकिन सरकार के द्वारा दी गई सुविधाओं से ऐसे लोग जो शिक्षित ना होने के कारण अपरिचित है ऐसे लोगो को उनका हक दिलवाने में उनकी टीम पूरा सहयोग करेगी । कोरोना वायरस में सभी लोग सरकार के द्वारा दिये आदेशों का पूरा पालन करना हम सब भारतीयों का कर्तव्य है । इस से हम लोग अपनी जान के साथ साथ अपने साथ रहने वालों की जान भी सुरक्षित रख सकते हैं ।
उन्होंने कहा कि हर इंसान यह चाहता है कि वो अपना व अपने परिवार को एक सुरक्षित जीवन दे और उनका अच्छे से पालन पोषण करें । लेकिन कई बार वो इतना मजबूर हो जाता है कि परिवार के दर्द को समझते हुए अपनी जान की परवाह किये बिना उनके दो वक्त की भूख मिटाने के लिये काम पर निकलता है । हमारी टीम उनके इस दर्द को समझते हुए हर पल उनकी मदद के लिये तैयार खड़ी है । और सरकार द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं को उन तक जरूर पहुंचाने में मदद करेगी ।
इस अवसर पर कंचन ग्रोवर, गीतिका ग्रोवर, देवप्रिय त्यागी , रमेश कुमार, सोनिका बेदी, सोनिया बजाज, शम्मी शर्मा आदि टीम के सदस्य मौजूद थे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एक कॉल पर,रोटी बैंक के सेवादार करेंगे जरूरतमंदों की उदरपूर्ति : बलविंदर नैन

Fri Jun 4 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 हिसार के अलावा सात अन्य शहरों में भी चल रही है,भोजन सेवा। हिसार 04,जून :- एक कॉल पर,रोटी बैंक के सेवादार पहुँचाएगे जरूरतमंदों को भोजन करेंगे उदरपूर्ति यह कहना है,रोटी बैंक के चेयरमैन बलविंदर नैन का।कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप व […]

You May Like

advertisement