वाराणसी :शहर में यातायात पुलिस की संख्या बढ़ाई जाएगी ताकि जाम से मिली मुक्ति

अनुपम श्रीवास्तव, वाराणसी l

बनारस में कब जाम कहां से और कितना लंबा हो जाएगा इसका कोई अंदाजा नहीं होता। वाराणसी में पुलिस कमिश्‍नरेट आने के बाद से ही शहर को जाम से निजात दिलाने के लिए प्रयास शुरू कर दिए गए थे। बदली व्‍यवस्‍था के तहत जाम से निजात के लिए अब यातायात पुलिस को और सुविधाएं देने की तैयारी की जा रही है।

वाराणसी में सुगम व व्यवस्थित यातायात संचालन के लिए ट्रैफिक पुलिस में बल की संख्या और बढ़ाई जाएगी। तीन त्वरित कार्य दस्ते (क्यूआरटी) का गठन किया जाएगा, जो शहर के विभिन्न महत्वपूर्ण स्थानों पर मौजूद रहेंगे। जाम की स्थिति में तत्काल प्रभावी कार्रवाई करेंगे।

पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने मंगलवार को कैंप कार्यालय में एडीसीपी यातायात दिनेश कुमार पुरी सहित एसीपी, समस्त यातायात निरीक्षक व उपनिरीक्षकों संग बैठक कर सुगम यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए निर्देश दिए। बताया कि प्रमुख चौराहों व तिराहे पर सुगम व जाम मुक्त यातायात व्यवस्था की जिम्मेदारी उपनिरीक्षकों के पास होगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

महाराष्ट्र:मां वैष्णवी मित्र मंडल के पंडाल पर धूमधाम के साथ आरती पूजन

Wed Oct 13 , 2021
मां वैष्णवी मित्र मंडल के पंडाल पर धूमधाम के साथ आरती पूजन करने के उपरांतशिवसेना विधानसभा संगठन सदस्य उपसरपंच सदस्य नीलम भाई शंखे ने किया साईं लोक नगर से बेनू रामा नगर रोड का शुभारंभजहां पर आने जाने में अनेक परेशानियों के कारण आम आदमी को रास्ता चलना दूभर थावहीं […]

You May Like

advertisement