उत्तराखंड:टोल बैरियर पर जताई आपत्ति, एनएचआई के परियोजना निदेशक की बात- प्रेमचंद अग्रवाल


प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

राष्ट्रीय राजमार्ग-72 स्थित नेपाली फार्म में एनएचएआइ की ओर से लगाए जा रहे टोल प्लाजा पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा है कि एक ही प्रोजेक्ट में एक ही रोड पर दो टोल प्लाजा नहीं लगाने चाहिए। इससे स्थानीय क्षेत्रवासियों को परेशानी होगी। इसके साथ ही समय और पैसे की भी बर्बादी होगी। इस संबंध में अग्रवाल ने एनएचएआइ के परियोजना निदेशक पंकज मौर्य और उत्तराखंड लोक निर्माण विभाग के प्रमुख सचिव आरके सुधांशु को दूरभाष पर बातचीत की और समस्या के समाधान को कहा।
विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा है कि लच्छीवाला में टोल प्लाजा लगाया गया और अब एक ही रोड पर इतने नजदीक नेपाली फार्म के निकट दूसरा टोल प्लाजा लगाना उचित नहीं है। इससे स्थानीय ग्रामीणों को भी परेशानी होगी उन्होंने कहा है कि ग्रामवासियों के आवागमन में पैसे और समय का भी दुरुपयोग होगा। जनता के ऊपर बेवजह टोल टैक्स का बोझ ना डाला जाए। अग्रवाल ने लोक निर्माण विभाग के प्रमुख सचिव को निर्देशित करते हुए कहा है कि शीघ्र इसका समाधान किया जाए ताकि स्थानीय लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:मंगलौर में कराया सेनिटाइज

Wed May 26 , 2021
रुड़की जहाँ एक और देश भर मेंकोरोना की दूसरी लहर ने तबाही मचा दी है इस कोरोना महामारी में काफ़ी लोग अपनी जान गंवा चुकें है और अब कोरोना की तीसरी लहर की चेतावनी के बाद लोगो मे दहशत पनपने लगी है। ये तीसरी लहर बच्चो व बुजर्गो को अपनी […]

You May Like

Breaking News

advertisement