7वीं पुण्यतिथि पर स्वर्गीय श्रीमती स्वदेश चोपड़ा जी को फिरोजपुर मेडिसिटी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में फ्री मेडिकल चेक अप कैंप लगाकर श्रद्धांजलि भेंट की गई

कैंप में करीब 223 मरीजों का चेकअप किया गया।

पंजाब की अमन शांति ,विकास और आपसी भाईचारे में स्वर्गीय श्रीमती स्वदेश चोपड़ा जी का बहुत बड़ा योगदान है:चरणजीत सिंह सोहल एसएसपी।

फिरोज़पुर 07 जुलाई [कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता]:=

पंजाब केसरी, जगबानी ग्रुप के मुख्य संपादक श्री विजय चोपड़ा जी की धर्मपत्नी स्वर्गीय श्रीमती स्वदेश चोपड़ा जी की 7वीं पुण्यतिथि पर आज फिरोज़पुर ज़िला मुख्यालय पर पंजाब केसरी ग्रुप की ओर से फिरोज़पुर मेडिसिटी सुपरस्पेशियलिटी अस्पताल (सर्कुलर रोड) फिरोज़पुर शहर में फ्री मेडिकल चेकअप कैंप का आयोजन किया गया, जिसमें अस्पताल के डॉक्टरों स्टाफ तथा एन जी ओ फिरोज़पुर फाउंडेशन के पदाधिकारियों व सदस्यों की टीम द्वारा इस भरपूर सहयोग दिया गया।
कैंप का उद्घाटन एसएसपी फिरोज़पुर श्री चरणजीत सिंह सोहल ने किया इस अवसर पर डायरेक्टर सुबोध कक्कड़ , दानिश कक्कड़ और परिवारिक सदस्य शाम लाल कक्कड़, चेतना कक्कड़ , मंजूला कक्कड़ और फिरोज़पुर फाउंडेशन के पदाधिकारी शैलेंद्र बबला, जिम्मी कक्कड़ ,सुनील अरोड़ा ,राहुल ओबरॉय ,वरुण बजाज, पवन गुप्ता, अशोक गुलाटी, नरेश सरीन और विजय अनेजा आदि विशेष रूप में उपस्थित थे।

    सबसे पहले एसएसपी फिरोज़पुर, अस्पताल के डायरेक्टर, फिरोज़पुर फाउंडेशन के पदाधिकारियों और पत्रकारों आदि ने स्वर्गीय श्रीमती सवदेश चोपड़ा जी की को फूल मालाएं अर्पित करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि भेंट की और उसके बाद कैंप का आगाज हुआ जिसमें डॉक्टर शाइना गक्कड़ संधू (एमडी मेडिसिन),डॉक्टर अमनप्रीत कौर (एमएस गायनेकोलॉजिस्ट ),डॉ  अंकित राय (एमएस ऑर्थोपेडिक्स) और डॉक्टर जी एस ढिल्लों (स्किन स्पेशलिस्ट) ने अलग-अलग बीमारियों से ग्रस्त क्रीब 223 मरीजों का चेकअप किया। कुछ मरीजों के ब्लड और अन्य टेस्ट भी किए गए और जरूरतमंद को दवाइयां भी बांटी गई। 

इस कैंप में आम आदमी पार्टी के फिरोज़पुर शहरी विधायक रणबीर सिंह भुल्लर के भाई की ओर से उनके भाई कुलदीप सिंह भुल्लर और आम आदमी पार्टी के जिला प्रधान सरदार चंद सिंह गिल विशेष रूप में शामिल हुए।
एसएसपी चरणजीत सिंह सोहल ने स्वर्गीय श्रीमती स्वदेश चोपड़ा जी को श्रद्धांजलि भेंट करते हुए कहा कि जब कभी भी देश में कोई बड़ी कुदरती आपदा आई तो हिंद समाचार ग्रुप और चोपड़ा परिवार ने उसमें बढ़-चढ़कर अपना योगदान डाला है और देश की एकता व अखंडता के लिए काम करते हुए हिंद समाचार ग्रुप में लाला जगत नारायण जी और श्री रमेश जी की शहादतें दी हैं । उन्होंने कहा कि निरपक्ष और निडर लेखनी से आज भी हिंद समाचार समूह देश की सेवा कर रहा है । उन्होंने फिरोज़पुर मेडिसिटी सुपरस्पेशल्टी अस्पताल में लोगों को उपलब्ध करवाई जा रही आधुनिक मेडिकल सुविधाओं की प्रशंसा की और फिरोज़पुर फाउंडेशन की ओर से किए जा रहे मनुष्यता की सेवा वाले कार्यों को सराहा। चरणजीत सिंह सोहल ने कहा कि स्वर्गीय श्रीमती स्वदेश चोपड़ा जी अच्छी सोच के मालिक थे और पंजाब की एकता अखंडता व आपसी भाईचारे में भी उनका बहुत बड़ा योगदान है।

       स्वर्गीय श्रीमती स्वदेश चोपड़ा जी की पुण्यतिथि पर कैंप लगाकर फ्री मेडिकल कैंप लगा कर बहुत अच्छा लगा सुबोध कक्कड़/ दानिश कक्कड़

फिरोज़पुर मेडिसिटी सुपरस्पेशलिटी अस्पताल के डायरेक्टर सुबोध कक्कड़ ,दानिश कक्कड़ और उनके परिवारिक सदस्य शाम लाल कक्कड़, मंजुला कक्कड़, मुकेश (जिम्मी) कक्कड़ और चेतना कक्कड़ ने स्वर्गीय श्रीमती स्वदेश चोपड़ा जी को श्रद्धांजलि भेंट करते हुए कहा कि उनकी याद में फ्री मेडिकल चेक अप कैंप लगाकर उन्हें बहुत अच्छा लगा है। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय श्रीमती चोपड़ा मनुष्यता की सेवा करने वाले थे जिन्होंने पंजाब की तरक्की में अपना बहुत बड़ा योगदान डाला है तथा वह मनुष्यता की सेवा को हमेशा प्राथमिकता देते थे

        स्वर्गीय श्रीमती सवदेश चोपड़ा मनुष्यता को प्यार करते थे: शैलेंद्र बबला: दूसरी ओर फिरोज़पुर फाउंडेशन के पदाधिकारी शैलेंद्र बबला और जिम्मी कक्कड़ आदि ने स्वर्गीय श्रीमती स्वदेश जी को श्रद्धांजलि भेंट करते हुए कहा कि वह मनुष्यता की सेवा को समर्पित थे और जरूरत है कि आज उनके आदर्शों पर चलते हुए मनुष्यता की सेवा करने के साथ-साथ अपने देश के लिए जिया जाए । उन्होंने कहा कि स्वर्गीय श्रीमती चोपड़ा की पुण्यतिथि पर फिरोज़पुर में विशाल फ्री मेडिकल चेक अप कैंप लगाकर उनको श्रद्धांजलि भेंट करना ही उन्हें याद करने का सही तरीका है । उन्होंने स्वर्गीय श्रीमती चोपड़ा द्वारा दिखलाए गए रास्ते पर चलने के लिए सभी को प्रेरित किया । 

इस अवसर पर वरिष्ठ एनजीओ श्री पीसी कुमार,श्रीमती परमजीत कौर सोढ़ी, सनी चोपड़ा, कैलाश शर्मा, मास्टर मदन लाल तिवारी, दीवान चंद सुखीजा, मनदीप कुमार ,सेवा मुक्त डीपीआरओ अशोक हांडा और महेंद्र पाल बजाज आदि भी मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आज़मगढ़: पलक झपकते डायनासोर गायब एमके पंडित

Thu Jul 7 , 2022
पलक झपकते डायनासोर गायब एमके पंडित जादूगर सम्राट शहंशाह मैजिक शो भूतों का डिस्को डांस लोगों को किया आश्चर्यचकित आजमगढ़: सिधारी राहुल प्रेक्षागृह जादूगर सम्राट शहंशाह 8 जुलाई को जादू का शो आरंभ होगा प्रबंधक एमके पण्डित बताया कि हमारे शो में देश की भावना से ओतप्रोत जिंदा इंसान को […]

You May Like

advertisement