सियाराम वैलफेयर सोसाइटी की ओर से श्री राम नवमीं के उपलक्ष्य में खीर का लंगर लगाया

सियाराम वैलफेयर सोसाइटी की ओर से श्री राम नवमीं के उपलक्ष्य में खीर का लंगर लगाया

21 अप्रैल फिरोजपुर (कैलाश शर्मा विशेष संवाददाता): =

सियाराम वेलफेयर सोसाइटी फिरोजपुर की ओर से मंदिर नैनो भगत अड्डा खाई पर राहगीरों के लिए खीर का लंगर लगाया गया। श्री देवेंद्र बजाज इंचार्ज लोकल बॉडी सैल बीजेपी पंजाब मुख्य अतिथि के तौर पर हाजिर हुए। सोसाइटी के सभी सदस्यों ने उनको सिरोपा भेंट किया। उनके साथ श्री किशोर चंद पूर्व भाजपा एमसी और श्री राजीव धवन मीडिया सेल के इंचार्ज मौजूद थे। श्री देवेंद्र बजाज ने सभी को श्री राम नवमी के उपलक्ष्य में बधाइयां और शुभकामनाएं दी। सोसाइटी के सभी सदस्यों को सिरोपा भेंट किया।

श्री मंगत राम मानकटाला सोसायटी के प्रधान ने कहा कि यह सारा प्रोग्राम सोसायटी के सदस्यों के सहयोग से ही किया जा रहा है। यह सोसाइटी समाज कल्याण के काम लंबे अर्से से करती आ रही है एवं आगे भी करती रहेगी।

श्री पीसी कुमार समाज सेवक ने सभी के लिए मास्क बांटे और कहा कि करोना जैसी महामारी से बचाव के लिए दो गज की दूरी, मास्क पहनना और अपने बचाव के साथ ही सभी का बचाव है।

कैलाश शर्मा सोसायटी के चेयरमैन ने प्रभु श्रीराम से सरबत के भले की कामना की। इस अवसर पर श्री सुभाष शर्मा सीनियर वाइस प्रधान, जगदीश बजाज वाइस प्रधान, विनोद नरूला कोषाध्यक्ष ,श्री ओम प्रकाश कटारिया महामंत्री ,पंडित दलजीत शर्मा, चमनलाल मेनी लीगल एडवाइजर, श्री जेएस सोढी एडवोकेट ने मौका पर लंगर की सेवा निभाई। कई राहगीरों ने लंगर से खीर ग्रहण की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

इस संकट की घड़ी में राजनीति को भूल कर जरूरत मंद परिवारों की करें सहायता : दरगेश शर्मा

Wed Apr 21 , 2021
इस संकट की घड़ी में राजनीति को भूल कर जरूरत मंद परिवारों की करें सहायता : दरगेश शर्मा 👉हर वार्ड हो करोना मुक्त फरीदकोट : [ उदय रणदेव विशेष ] := आजकल देश कारोना महांमारी के संकट से जूझ रहा है। इस महांमारी के कारण लोगों के कारोबार बुरी तरह […]

You May Like

advertisement