उत्तराखंड:दीपक पांडेय को प्रदेश कार्यकारिणी में सम्मिलित होने पर आप कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से किया जोरदार स्वागत


लालकुआं।
रिपोर्टर:- ज़फ़र अंसारी।
उत्तराखंड के अंदर जल्द ही चुनावी बिगुल बजने वाला है उसे पूर्व सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट गई है कहीं निचले स्तर को मजबूत करने की तैयारी चल रही है तो कहीं ऊपरी स्तम्भ को मजबूत किया जा रहा है ऐसा ही दिखने को मिल रहा है आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के अंदर अपने पार्टी स्वरुप को साकार रुप देने में लगी हुई है वही अपने पार्टी का विस्तार भी कर रही है।
लालकुआं विधानसभा से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता दीपक पांडेय का चयन आम आदमी पार्टी प्रदेश कार्यकारिणी में किया गया जिससे लालकुआं विधानसभा में दीपक पांडे को बधाइयां देने वालों का ताता लगा रहा पूरे ही प्रदेश से पांडे को व्हाट्सएप फेसबुक पर फोन पर बधाइयों का सिलसिला चलता रहा आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी के कार्यालय में मिलकर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दीपक पांडे को मिष्ठान खिलाकर जोरदार फूल मालाओं से स्वागत किया ।

वही दीपक पांडे ने बताया कि केंद्रीय नेतृत्व और प्रदेश नेतृत्व में जो जिम्मेदारी उन्हे दी है उसका पूर्ण तरह से निर्वाह करेंगे और पार्टी के सभी दिशा निर्देशों का पालन करते हुए अग्रिम पंक्ति में खड़े होकर कार्य को जन-जन तक पहुंचाएंगे दीपक पांडे ने बताया लालकुआं विधानसभा को मजबूत करने के लिए सभी बुजुर्गों का माताओं बहनों का युवाओं का साथ लिया जाएगा और सरकार बनने के बाद आम आदमी पार्टी की 300 यूनिट फ्री बिजली का अभियान घर-घर तक पहुंचाएंगे । इस मौके पर कई कार्यकर्ता भी मौजूद थे ।
बाइट :- दीपक पांडेय आप प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:तालाब में डूबे किशोर का एसडीआरएफ टीम ने रेस्क्यू कर शव बरामद किया

Wed Jul 21 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक रामनगर। रामनगर से सटे थारी गांव के तालाब में डूबे किशोर की मौत हो गई। उसका शव एसडीआरएफ टीम ने तालाब से बरामद कर लिया। पुलिस शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर रही है। मंगलवार को पीरूमद्वारा पुलिस चौकी के अंतर्गत थारी गांव में करुनेश बिष्ट 12 […]

You May Like

advertisement