एक सितम्बर को जिले के 16 विभिन्न स्थानों पर स्वास्थ्य शिविर लगाकर किया जाएगा वैक्सीनेशन : अनुपमा

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कुरुक्षेत्र 31 अगस्त :- उप जिला सिविल सर्जन डा.अनुपमा सिंह ने कहा कि कोरोना की तीसरी संभावित लहर से लोगों को बचाने के लिए स्वास्थ्य विभाग द्वारा प्रतिदिन वैक्सीनेशन शिविर का शैडयूल तैयार करके वैक्सीनेशन का कार्य किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन के सहयोग से मैगा वैक्सीनेशन अभियान और प्रतिदिन जारी शैडयूल के अनुसार लोगों को कोरोना की पहली और दूसरी डोज लगाई जा रही है ताकि कोरोना के इस संक्रमण से जिले के अंतिम व्यक्ति को वैक्सीनेशन किया जा सके।
डिप्टी सिविल सर्जन डा. अनुपमा ने कहा कि एक सिंतबर को एलएनजेपी अस्पताल में कोवैक्सीन और कोविडशील्ड की डोज लगाई जाएगी तथा इसके साथ ही सीएचसी पिहोवा, सीएचसी मथाना और कृष्णा नगर गामडी में कोवैक्सीन की डोज लगाई जाएगी। इसके अलावा गंगहेडी सरकारी स्कूल, सीएचसी मथाना, सीएचसी बारना, सीएचसी किरमच, सीएचसी लाडवा, सीएचसी टाटका, फतेहगढ चम्मूकलां, सीएचसी झांसा, बकाना एडब्लयूसी, कीर्तिनगर सरस्वती एकादमी के साथ-साथ पॉली क्लीनिक सेक्टर 4 में कोविडशील्ड की डोज लगाई जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे अपने नजदीकी शिविर में जाकर कोरोना से बचाव हेतु वैक्सीनेशन जरूर लगवाएं ताकि कोरोना की इस वैश्विक महामारी से होने वाले संक्रमण की चैन को तोड़ा जा सके।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रक्तदान से बड़ा कोई महादान नहीं : प्रो. सोमनाथ

Tue Aug 31 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुवि के राष्ट्रीय सेवा योजना आईआईएचएस द्वारा लगाए गए एनएसएस स्पेशल शिविर का हुआ समापन। कुरुक्षेत्र, 31 अगस्त :- कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुरुक्षेत्र के राष्ट्रीय सेवा योजना आईआईएचएस के द्वारा लगाए जा रहे एनएसएस स्पेशल शिविर का समापन रक्तदान शिविर से हुआ। […]

You May Like

advertisement