उत्तराखंड: मुखबिर करने के शक में ग्रामीण पर धारदार हथियार से हमला, काटी तीन अंगुलियों, बेटी को भी पीटा

उत्तराखंड: मुखबिर करने के शक में ग्रामीण पर धारदार हथियार से हमला, काटी तीन अंगुलियों, बेटी को भी पीटा,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

रुड़की।  हरिद्वार जिले के रुसफरपुर गांव में मुखबिरी करने के शक में एक ग्रामीण पर छुरी से हमला कर दिया गया, जिसमें ग्रामीण की एक हाथ की तीन अंगुलियां कट गई। मौके पर पहुंची उसकी बेटी की भी पिटाई की गई। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
दरअसल, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सफरपुर गांव निवासी कुर्बान ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि चार सितंबर को किसी ने पुलिस को गांव में गोकशी होने की सूचना दी थी। इस बीच गांव में अफरा-तफरी मच गई थी। गांव के दूसरे पक्ष को यह शक हुआ कि कुर्बान पक्ष ने पुलिस को गोकशी की झूठी सूचना दी है। इसे लेकर वो कुर्बान से रंजिश रखने लगे।
बताया गया कि पांच सितंबर को दोपहर में कुर्बान बाइक की साफ-सफाई कर रहा था। तभी दूसरे पक्ष का शफीक अपने साथियों के साथ उसके घर पर आ धमका। आरोप है कि शफीक पक्ष ने धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें कुर्बान की तीन अंगुलियां कट गई। शोर मचाने पर कुर्बान की बेटी मौके पर पहुंची। हमलावरों ने उसकी भी पिटाई की।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: भाजपा से नाराज कार्यकर्ताओं की बिना शर्त होगी भाजपा में वापसी

Mon Sep 13 , 2021
उत्तराखंड: भाजपा से नाराज कार्यकर्ताओं की बिना शर्त होगी भाजपा में वापसी!प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक देहरादून। ‘मिशन-2022’ के लिए मैदान में उतर चुकी भाजपा ने पिछले चुनावों के दौरान विभिन्न कारणों से उससे छिटके कार्यकर्त्‍ताओं की घर वापसी के लिए दरवाजे खोलने का निश्चय किया है। इसके तहत उनकी बिना शर्त […]

You May Like

Breaking News

advertisement