नव वर्ष के आगमन पर सियाराम वेलफेयर सोसाइटी ओर फिरोजपुर कोऑर्डिनेशन कमेटी (ब्लॉक) फिरोजपुर के सहयोग से गरम लोईयां और वस्त्र किए गए वितरण

नव वर्ष के आगमन पर सियाराम वेलफेयर सोसाइटी ओर फिरोजपुर कोऑर्डिनेशन कमेटी (ब्लॉक) फिरोजपुर के सहयोग से गरम लोईयां और वस्त्र किए गए वितरण।

जनरल कैटेगरी के 21 जरूरतमंद व्यक्तियों को महीनावर राशन और मीठे चावलों की देग भी की गई वितरण।

फिरोजपुर 01 जनवरी 2024 {कैलाश शर्मा जिला विशेष संवाददाता}=

नव वर्ष 2024 के आगमन पर सियाराम वेलफेयर सोसाइटी के सदस्यों द्वारा फिरोजपुर कोऑर्डिनेशन कमेटी (ब्लॉक) फिरोजपुर के सहयोग से कड़ाके की सब्जी को मध्य नजर रखते हुए गम लोईयां एवं वस्तर अड्डा खाई पर वितरण किए गए और 21 जरूरतमंद व्यक्तियों/महिलाओं को महीनावर राशन वितरण किया गया।

इस अवसर पर श्री धर्मपाल बंसल चेयरमैन एसबीएस कॉलेज विशेष अतिथि के तौर पर पधारे।

पंडित लेखराज त्रिपाठी की ओर से मंत्रो उच्चारण उपरांत विश्व के कल्याण एवं सरबत के भले की कामना की गई।

इस मौके पर श्री जे एस सोढ़ी, प्रोजेक्ट चेयरमैन ने सभी उपस्थित सदस्यों को सिरोपा भेंट कर उनको सम्मान दिया। जगदीश बजाज प्रधान, पीसी कुमार, (सुभाष) काका शर्मा,ब्रज धवन, बलविंदर पाल शर्मा सुभाष वघावन जगदीश कक्कड़ एडवोकेट चमन लाल मैंनी एडवोकेट सैफ भाई ने भी राशन वितरण करने में अपनी सेवा निभाई।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मेहनगर आजमगढ़: गुजरात के कोटेदारों के अनुसार हम लोगों को भी सरकार बीस हजार रुपए मानदेय देने का कार्य करें

Mon Jan 1 , 2024
मेहनगर, आजमगढ़। गुजरात के कोटेदारों के अनुसार हम लोगों को भी सरकार बीस हजार रुपए मानदेय देने का कार्य करें। स्थानीय तहसील मेहनगर के लखरांव पोखरा के प्रांगण में कोटेदारों ने एक बैठक की , जिसकी अध्यक्षता तहसील अध्यक्ष सन्तोष कुमार ने किया, संचालन महामंत्री महेंद्र यादव ने किया।सभा को […]

You May Like

advertisement