लाडवा के प्रसिद्ध गणेश अस्पताल के स्थापना दिवस पर आयुर्वेदाचार्य व ज्योतिष के विद्वान डॉ. गणेश को चिकित्सा व ज्योतिष जगत के गणमान्यजनों ने दी बधाई।

लाडवा के प्रसिद्ध गणेश अस्पताल के स्थापना दिवस पर आयुर्वेदाचार्य व ज्योतिष के विद्वान डॉ. गणेश को चिकित्सा व ज्योतिष जगत के गणमान्यजनों ने दी बधाई।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161- 91877

“सेवा साधना ही , लक्ष्य साधना का महामंत्र” : डॉ. गणेश।

लाडवा :- लाडवा के प्रसिद्ध गणेश अस्पताल के संचालक डॉ. गणेश से विशेष बातचीत – आज मेरे लिए खुशी का पल है की मां भगवती के नवरात्र 14 अप्रैल 1992 को मैंने अपने निजी परिसर गणेश अस्पताल में मैंने ओर मेरी अर्धांगिनी डॉक्टर पूनम शर्मा ने सेवा साधना शुरू की, और सदैव प्रभु की कृपा से मन भाव को शुद्ध रखते हुए कार्य करते रहे। इससे पूर्व 1987 में लाडवा में चिकित्सा कार्य शुरू किया।मुझे भगवान की अनुकंपा के साथ-साथ लाडो हलके के लोगों का भी पूर्ण आशीष व सहयोग प्राप्त होता रहा। इसके लिए मैं सर्वप्रथम लाडवा की इस पावन धरती को कोटि-कोटि नमन करता हूं नगरखेड़ा के चरणों में प्रणाम करता हूंऔर उन इलाके के सभी लोगों को नमन व आभार प्रकट करता हूं, जिन्होंने मुझ पर हमेशा ही विश्वास बनाए रखा। मेरे लिए इस क्षेत्र का हर व्यक्ति एक परिवार के रूप में है और सभी मुझे भी अपने एक परिवार का सदस्य मानते हैं। मैं इस बात का पूरा आश्वासन की दिलाता हूं कि यह लक्ष्य साधना इसी प्रकार सदस्य जारी रहेगी और भविष्य में भी समाज सेवा के साथ-साथ राजनीतिक क्षेत्र में भी मैं अपने सभी साथियों मित्रों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आगे बढ़ता रहूंगा। आप सभी को मेरा सादर नमन। जय भारत, जय भगवान धन्वंतरी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

रणदीप सुरजेवाला आम आदमी के लिए हमेशा करते रहेंगे संघर्ष : मधुसूदन बवेजा।

Wed Apr 14 , 2021
रणदीप सुरजेवाला आम आदमी के लिए हमेशा करते रहेंगे संघर्ष : मधुसूदन बवेजा। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कुरुक्षेत्र :- किसान कांग्रेस के जिलाध्यक्ष एवं जिला कैथल के आब्जर्वर एडवोकेट मधु सूदन बवेजा ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला हमेशा आम […]

You May Like

Breaking News

advertisement