चौथे स्थापना दिवस पर करणी सेना ने बीमार रिक्शा चालक को दिया जीवनदान, कराया ऑपरेशन

चौथे स्थापना दिवस पर करणी सेना ने बीमार रिक्शा चालक को दिया जीवनदान, कराया ऑपरेशन

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली। कुछ दिन पहले एक बाबा का इलाज कराने के लिए जिला अस्पताल प्रशासन से लंबी लड़ाई लड़ चुके करणी सेना के जिलाध्यक्ष ठाकुर राहुल सिंह ने बीमार अवस्था में मिले एक रिक्शा चालक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था जहां डॉक्टरों द्वारा थोड़ा ट्रीटमेंट कर रिक्शा चालक को लखनऊ अस्पताल ले जाने को कह दिया, तब इसे लेकर जिलाध्यक्ष ठाकुर राहुल सिंह ने जिला अधिकारी से बात की, जिलाधिकारी ने सिटी मजिस्ट्रेट को मामला सौंपा, फिर करणी सेना के जिला अध्यक्ष ठाकुर राहुल सिंह ने सिटी मजिस्ट्रेट से बात की और उन्होंने रिक्शा चालक को राममूर्ति अस्पताल में इलाज कराने को कहा और हर संभव मदद करने का भरोसा दिलाया, इसके बाद ठाकुर राहुल सिंह ने एसआरएमएस में उसको ले जाकर एडमिट करा दिया और उसका ईलाज शुरू करवा दिया, लगभग एक हफ्ते वहाँ एडमिट रहने के बाद आज उस रिक्शाचालक का सफलतापूर्वक ऑपरेशन किया गया। अब कुछ दिन वहाँ रख कर उस बीमार को डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। करणी सेना के जिलाध्यक्ष ठाकुर राहुल सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि करणी सेना के चौथे स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर आज उस पीड़ित रिक्शेवाले का ऑपरेशन करा कर उसको नया जीवनदान दिया गया है भगवान अब उसे जल्द स्वस्थ करे ताकि वो अपने काम पर लौट सके। उन्होंने बताया कि इस सेवा कार्य में राममूर्ति के जाने-माने सर्जन डॉ अमित सिंह जी के द्वारा ऑपरेशन किया गया व उन्होंने हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया ऐसे बहुत कम लोग होते हैं जो गरीबों की मदद करते हैं उनके लिए हाथ आगे बढ़ाते हैं ऐसे लोगों की जितनी तारीफ करो उतनी कम है।
राहुल सिंह ने आगे बताया कि आज करणी सेना को पूरे 4 साल हो गए करणी सेना आज 22 राज्यों में सक्रिय रूप से काम कर रही है जिस के राष्ट्रीय अध्यक्ष दादा सूरजपाल अंबु जी के निर्देशानुसार समस्त जिलों में करणी सेना का स्थापना दिवस आज जोर शोर से मनाया जा रहा है। करणी सेना ने बरेली में अपनी अलग पहचान बना ली है जो हर परेशान, गरीब मजलूम व पीड़ित व्यक्ति के साथ खड़ी है। इसके अलावा यदि हमारी माँ- बहनो को किसी भी तरह की कोई भी तकलीफ घर में या बाहर हो तो वो हमसे मदद ले सकती हैं।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बरेली- मुरादाबाद खंड स्नातक निर्वाचन एमएलसी चुनाव में हल्की वारिस में भी मतदाताओं ने भारी माञा में किया मतदान

Mon Jan 30 , 2023
बरेली- मुरादाबाद खंड स्नातक निर्वाचन एमएलसी चुनाव में हल्की वारिस में भी मतदाताओं ने भारी माञा में किया मतदान दीपक (संवाददाता) बरेली : मीरगंज तहसील में मुरादाबाद खंड स्नातक निर्वाचन क्षेत्र ,एमएलसी चुनाव मैं आज भाजपा के प्रत्याशी डॉक्टर जयपाल सिंह के पक्ष में चुनावी आधी देखी गई इस दौरान […]

You May Like

Breaking News

advertisement