महंत प्रभात पुरी स्कूल में सांसद नवीन जिन्दल की पहल पर हेल्थ मेले में स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ उठायेंगे लोग : हरीश कुमार

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।

21 जुलाई को स्वास्थ्य सेवाओं की दृष्टि से हजारों लोग लाभ उठायेंगे विशाल हेल्थ मेले में।

कुरूक्षेत्र : 19 जुलाई : सांसद नवीन जिन्दल ने अपने संकल्प पत्र के अनुसार कुरूक्षेत्र संसदीय क्षेत्र की जनता को सुविधाएं प्रदान करने के लिए अपना स्वस्थ कुरूक्षेत्र अभियान आरंभ कर दिया है। इसके अंतर्गत नवीन जिन्दल फाउंडेशन और महाराजा अग्रसेन मेडिकल कॉलेज, अग्रोहा के संयुक्त तत्वाधान में थानेसर के महंत प्रभातपुरी वरिष्ठ कन्या उच्च विद्यालय में 21 जुलाई 2024 को विशाल हेल्थ मेला आयोजित किया जा रहा है। इस हेल्थ मेले में सौ से अधिक विशेषज्ञों और डॉक्टरों की टीम मरीजों की जांच कर निशुल्क परामर्श और दवाएं देंगी। इस आयोजन को सफल बनाने और लोगों को लांभावित करने के लिए नवीन जिन्दल फाउंडेशन की टीम, जनप्रतिनिधिओं और स्थानीय लोगों के साथ जुटी हुई है।
इस हेल्थ मेले के आयोजन में स्वच्छता और सुरक्षा के सभी मानकों की समीक्षा की जा रही है। आज हेल्थ मेले के लिए आवश्यक सभी प्रकार की सामग्री और संसाधनों से जुड़ी सभी बातों पर विचार विमर्श किया गया। इस मौके पर नवीन जिन्दल फाउंडेशन टीम के सदस्यों और सहयोगी लोगों ने हेल्थ मेले की सफलता सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न पहलुओं का गहराई से विचार विमर्श किया। इस निरीक्षण के दौरान मेले के समय सारणी और गतिविधियों की रूपरेखा की समीक्षा भी की गई। टीम लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया करवाने के लिए और हेल्थ मेला स्थल का निरीक्षण करने के लिए महंत प्रभात पुरी स्कूल में पहुंची और वहां पर पूरा जायजा लिया। यहां इस विशाल हेल्थ मेले में आने वाले लोगों को किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो इसके लिए एक-एक विषय पर बारीकी से विचार किया गया।
इस अवसर पर बीजेपी के थानेसर मंडलाध्यक्ष हरीश कुमार ने बताया कि सांसद नवीन जिन्दल ने जनता से जो वायदे चुनावों में किये थे, उनको अमली जामा पहनाने की दिशा में यह विशाल हेल्थ मेला मील का पत्थर साबित होगा। इस हेल्थ मेले में लोग स्वास्थ्य सुविधाओं का पूरा लाभ उठायेंगे। कुरूक्षेत्र को स्वस्थ कुरूक्षेत्र बनाना सांसद जिन्दल का सपना है। इसके लिए ग्रासरूट पर उनकी टीम द्वारा कार्य किया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि इस हेल्थ मेले में स्वस्थ कुरूक्षेत्र अभियान के लिए मोबाइल मेडिकल वैन को सांसद जिन्दल हरी झंडी देकर रवाना करेंगे। इसी अवसर पर युवाओं द्वारा स्वैच्छिक रक्तदान भी किया जायेगा। इस अवसर पर थानेसर के मंडल महामंत्री गौरव भट्ट, मंडल उपाध्यक्ष वेद प्रजापत, मंडल सचिव रमेश शर्मा, वार्ड नम्बर एक के पार्षद कवि बजाज, वार्ड नम्बर दो की पार्षद गीता रानी, बलबीर सिंह, वेद रावत मंडल महामंत्री भूषण कुमार, नरेश धीमान, सतविंद्र गौत्रा, रमेश अग्रवाल, अंकित गर्ग, नवीन जिन्दल फाउंडेशन की टीम के सदस्य और गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वरिष्ठ भाजपा नेता जय भगवान शर्मा डीडी का वशिष्ठ कॉलोनी वार्ड 7 में जोरदार स्वागत

Fri Jul 19 , 2024
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161 91877 जन जागरण सभा में डीडी शर्मा को सुनने उमड़ी भीड़, थानेसर में विकास के दावे खोखले, यहाँ धरातल पर नहीं हुआ काम।अगर 15 दिन में नहीं बना कीर्ति नगर, गाँधी नगर रेलवे पुल के निचे का रास्ता तो निजी ख़र्च […]

You May Like

Breaking News

advertisement