स्वतन्त्रता दिवस के अवसर पर पूर्व-सैनिक अधिकार रक्षक महासंघ संगठन के सदस्यो ने सरकारी स्कूल के विद्यार्थीयो का बढ़ाया उत्साह

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161 91877

गुरुग्राम : आज स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पूर्व-सैनिक अधिकार रक्षक महासंघ (रजि) की टीम ने गुरूग्राम के सराय अलावर्दी के सरकारी स्कूल मे देश भक्ति के गीतो और संभाषण से बच्चो को उत्साहित किया और मेधावी बच्चो को स्कूल बैग, नोट बुक तथा अन्य अध्ययन सामग्री वितरित कर सम्मानित किया।
इस उत्सव में संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री रामजीत स्वामी,अनूप यादव, राष्ट्रीय महासचिव एडवोकेट गिरीन्द्र कुमार पाठक तथा राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री पी के सैनी उपस्थित रहे।
राष्ट्रीय महासचिव एडवोकेट गिरीन्द्र कुमार पाठक ने देश भक्ति के गीतो से बच्चो के उत्साह को दौगुना कर दिया। राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री पी के सैनी ने ने कहा फौजी की कोई जाति और धर्म नही होता। फौजी की जाति और धर्म केवल देश रक्षा होता है।
तथा फौजी यूनिफार्म मे हमारे संगठन की टीम की गोद मे बैठा बालक नसीम हमे प्रेरणा दे रहा है। हम सब भी सरकारी स्कूल से पढे है, सरकारी स्कूल जिन्दाबाद।
पूर्व-सैनिक अधिकार रक्षक महासंघ (रजि)

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

श्री महावीर जैन पब्लिक स्कूल ने स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया

Fri Aug 16 , 2024
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161 91877 कुरुक्षेत्र,15अगस्त : रेलवे रोड स्थित श्री महावीर जैन पब्लिक स्कूल के प्रांगण में 78वे स्वतंत्रता दिवस पर विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती मंजुला गोयल व उप प्रधानाचार्या श्रीमती पूजा शर्मा ने झंडा फहराया ।स्कूल ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर विभिन्न […]

You May Like

advertisement