उत्तराखंड: महाशिवरात्रि के अवसर पर श्रद्धालुओं पर हेलीकॉप्टर से की जाएगी पुष्प वर्षा, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत

उत्तराखंड: महाशिवरात्रि के अवसर पर श्रद्धालुओं पर हेलीकॉप्टर से की जाएगी पुष्प वर्षा, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरादून : हरिद्वार कुम्भ मेले में गुरूवार को महाशिवरात्रि के अवसर पर पहले शाही स्नान में श्रद्धालुओं पर हेलीकाप्टर से पुष्प वर्षा की जाएगी।
बीजापुर गेस्ट हाउस में शासन के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने यह निर्देश दिए। मुख्यमंत्री ने कहा कि जरूरी सावधानियों का पालन करते हुए यह सुनिश्चित किया जाए कि कुम्भ में आने वाले श्रद्धालुओं को किसी तरह की परेशानी न हो। आगंतुक श्रद्धालु गंगा जी में सुविधापूर्वक पवित्र स्नान कर सकें। संतों का सम्मान सबसे ऊपर है। कुम्भ की दिव्यता और भव्यता सुनिश्चित की जाए।
मुख्यमंत्री ने कहा कि हम सभी को मिलकर प्रदेश को विकास की ओर ले जाना है। इसमें जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों की महत्वपूर्ण भूमिका है। अधिकारी अपनी पूरी क्षमता के साथ काम करें। उत्तराखण्ड का विकास हम सभी का दायित्व है। सभी लोग अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी निष्ठा से करें।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पंचायत चुनाव से पहले ही खूनखराबाः जिला पंचायत सदस्य की तैयारी कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या

Thu Mar 11 , 2021
*गोरखपुर*पंचायत चुनाव से पहले ही खूनखराबाः जिला पंचायत सदस्य की तैयारी कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या* जिला पंचायत सदस्य के चुनाव की तैयारी कर रहे युवक को बुधवार की रात गगहा-गजपुर मोड़ पर इंटर कालेज के पास बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल […]

You May Like

advertisement