कोर्ट के आदेश पर सी बी गंज थाने में छह लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदम्मा हुआ दर्ज जॉच शुरू

कोर्ट के आदेश पर सी बी गंज थाने में छह लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदम्मा हुआ दर्ज जॉच शुरू

दीपक शर्मा (संवाददाता)

बरेली : सी बी गंज के गॉव अटा में कोटे की जांच के दौरान दो पक्षों में हुआ जमकर उपद्रव कई लोगों के आई गंभीर चोटें । लेकिन थाना पुलिस ने कोई कानूनी कार्यवाही नहीं की ।
जानकारी के अनुसार सरकारी कोटे (राशन की दुकान ) की जांच अपने पक्ष में न होते देख दूसरे पक्ष के लोगों ने पूर्व कोटेदार उसके बेटे के साथ मारपीटा कर दी। जिसमें उन्हें गंभीर चोट आई है ।पीड़ित ने जिला अस्पताल में मेडिकल कराया ,लेकिन थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया । पीड़ित ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट के आदेश पर 6 आरोपितों के खिलाफ थाना पुलिस ने उपद्रव जानलेवा हमला मारपीट समेत गंभीर धारा में मुकदमा दर्ज किया है । सीबीगंज थाना के गांव निवासी यूनिस सलीम ने बताया कि उनकी मां सलीमन बेगम गांव की कोटेदार थी ।सोहेल खान दूसरे पक्ष के लोगों ने कुछ समय पहले उनका सरकारी राशन कोटा निलंबित करा दिया था । कोटे को बहाल कराने के लिए जब सप्लाई इंस्पेक्टर गांव पहुंचे । तो उन्होंने गांव के लोगों के बयान दर्ज करें ।और कोठे की जांच सलीमन बेगम के हाथ में जाने लगी ।तो सोहेल खान पक्ष के लोगों ने गांव में बवाल कर दिया ।आरोप है कि कोटेदार और उसके बेटे पर सोहेल खान ने साथियों अकरम, अख्तर ,शहजाद ,वाहिद संग मिलकर हमला कर दिया ।और फिर घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गए ।आरोप है कि आरोपितों ने पुलिस से सांठगांठ कर ली जिसकी बजह से प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई । वही थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक काम्बोज ने बताया कि प्रकरण में कोर्ट के आदेश पर मुकदम्मा दर्ज कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

गुलाब बाड़ी शमशान भूमि ट्रस्ट समिति के संरक्षक पूर्व कोषाध्यक्ष स्वर्गीय गिरीश चंद सिन्हा पंचतत्व में विलीन

Fri Apr 7 , 2023
गुलाब बाड़ी शमशान भूमि ट्रस्ट समिति के संरक्षक पूर्व कोषाध्यक्ष स्वर्गीय गिरीश चंद सिन्हा पंचतत्व में विलीन दीपक शर्मा (संवाददाता) बरेली : गुलाब बाड़ी शमशान भूमि ट्रस्ट समिति के तत्वधान में आज समिति के संरक्षक ब पूर्व कोषाध्यक्ष गिरीश चंद्र सिंहा को बालजति में भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की गई और […]

You May Like

Breaking News

advertisement