वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष के भाई, भतीजे और भांजे पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

बरेली : सीबीगंज ,वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष के भाई, भतीजे और भांजे पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज।
जानकारी के अनुसार थाना सीबीगंज क्षेत्र के गांव महेशपुर अटरिया के रहने वाली आनंदी देवी पत्नी सोमपाल ने जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में बताया है कि बीते बुधवार को रात्रि लगभग 10:30 बजे उनके गांव के ही भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष के अधिवक्ता भाई मोहन स्वरूप लोधी अपने पुत्र रंजीत ऋतिक और भांजे हरेंद्र के साथ कुछ अज्ञात लोगों ने उनके घर पर आकर गाली गलौज की। आनंदी देवी ने बताया है कि आरोपियों में दो लोगों के हाथ में तमंचे तथा अन्य लोगों के हाथ में डंडे थे। गाली देने का विरोध करने पर इन लोगों ने तमंचे से उनके ऊपर फायर किया जो कि उनकी कमर को छूता हुआ दीवार में जा लगा। दहशत फैलाने के लिए इन लोगों ने सात राउंड फायरिंग भी की। आनंदी देवी का कहना है कि पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जिसके पूरे सबूत उनके पास उपलब्ध हैं।आनंदी देवी ने कहा कि आरोपियों का राजनीतिक संरक्षण होने के कारण सीबीगंज पुलिस ने उनका मुकदमा दर्ज नहीं किया। आनंदी देवी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को पेश होकर पूरी घटना से अवगत कराया। जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर सीबीगंज पुलिस ने चार नामजद तथा अन्य अज्ञातों के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

चुनाव के दौरान 8.31 करोड़ की शराब ,नशीली सामग्री, 38 लाख कैश पकड़ा तथा नशे के व्यापारी भी पुलिस की गिरफ्त में आए

Sat May 11 , 2024
दीपक शर्मा(जिला संवाददाता) बरेली : ब्रेस्ट पुलिस अधीक्षक भूले सुशील चंद्रभान के नेतृत्व में मेहनत और कर कुशलता से जनपद में लोकसभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से निपट गया तथा जिले से जुड़े पीलीभीत वाला और बरेली लोकसभा क्षेत्र में 168 टीम में सक्रिय की गई थी इन टीमों ने 67 […]

You May Like

advertisement