लखनऊ:एसीपी आलमबाग विक्रम सिंह के सख्त आदेश पर इंस्पेक्टर आलमबाग अनूप सिंह लगातार सड़को पर दिख रहे मुस्तैद

ब्रेकिंग लखनऊ

*रिपोर्ट पूनम शर्मा शास्त्री *एसीपी आलमबाग विक्रम सिंह के सख्त आदेश पर इंस्पेक्टर आलमबाग अनूप सिंह लगातार सड़को पर दिख रहे मुस्तैद*।

एसीपी आलमबाग विक्रम सिंह के साथ इंस्पेक्टर आलमबाग अनूप सिंह सुबहा 6 बजे से ही उतरे सड़को पर और सम्भाली क्षेत्र की कमान ।

इंस्पेक्टर अनूप सिंह ने सुबहा 6 बजे से ही सड़को पर उतर के भीड़भाड़ वाले एरिया जैसे कि सब्जी मंडी फल मंडी का लिया जायजा और लोगो से किया अपील ।

इंस्पेक्टर आलमबाग अनूप सिंह ने सभी सब्जी व्यपारियो व फल व्यपारियो से किया अपील की कोविड19 की गाइड लाइन का करे पालन व दो गज दूरी मास्क है जरूरी ।

इंस्पेक्टर अनूप सिंह का कहना सभी व्यापारियों से व वहां पर आई खरीद दारी करने जनता से कहना कि सुरक्षित रहे और स्वस्थ रहे अपने परिवार के हमेशा साथ रहे ।

एसीपी आलमबाग विक्रम सिंह व इंस्पेक्टर आलमबाग अनूप सिंह ने भारी पुलिस टीम के साथ सुबहा से ही सड़को पर उतर के किया पैदल गस्त व अनावश्यक रूप से घूमने वालों व भीड़ लगा कर खड़े होने वालों के काटे चाला

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लखनऊ:सदर कैण्ट थाना क्षेत्र में पुलिस गश्त की खुली पोल

Mon May 31 , 2021
लखनऊ *पूनम शर्मा शास्त्री *सदर कैण्ट थाना क्षेत्र में पुलिस गश्त की खुली पोल।* एक के बाद एक घटना लगातार होती नजर आ रही थाना कैण्ट में अपने अधिकारी को फ़ोटो के माध्यम से खुश करने में लगे। गरीब की झोपड़ी से चोरों ने सिलेंडर व मोबइल पर किया हाथ […]

You May Like

advertisement