चंदवक जौनपुर :फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से सवा लाख की लूट

पूर्वांचल ब्यूरो

क्षेत्र के अवहदपुर गांव के पास बुधवार की दोपहर असलहे के बल पर बाइक सवार दो बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। स्वयं सहायता समूह से वसूली कर वापस जा रहे भारत माइक्रो फाइनेन्स प्राइवेट बैंक के कर्मचारी से एक लाख तीस हजार रुपए लूट कर बदमाश असलहा लहराते हुए फरार हो गए।

भुक्तभोगी ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी रही। भुक्तभोगी को साथ लेकर बदमाशों की तलाश में देर शाम तक पुलिस घूमती रही। यह चंदवक पुलिस है कि किसी भी लूट व छिनैती की घटना को इस तरह से संदिग्ध कर देती है कि लोगों को कानो कान भनक तक नहीं लग पाती है। बुधवार की लूट को लेकर लोगों को गुरुवार की शाम को जानकारी हो पायी। पीड़ित को किसी से चंदवक पुलिस मिलने ही नहीं देती है। जिससे की घटना के बारे में कुछ पता चल सके। इस मामले में गुरुवार को काफी मशक्कत के बाद एक नामजद सहित दो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

जानकारी के अनुसार वाराणसी के दानगंज बाजार में भारत फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड नाम से बैंक की एक शाखा है। जो समूहों को लोन वितरित करती है। उसका कर्मचारी रणजीत सिंह पुत्र अनिल कुमार सिंह निवासी सुरक बलिया बक्सर बिहार बुधवार शाम को समूहों से वसूली कर बाइक से वापस लौट रहा था वह अवहदपुर गांव के मोड़ स्थित एक पेड़ के पास पहुंचा ही था कि मुँह बांधे बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और लात से धक्का दिया जिससे वह असंतुलित हो गिर गया।बदमाश असलहा दिखा कर उसका बैग छीन लिया और असलहा लहराते हुए फरार हो गए।बैग में वसूली के लगभग एक लाख तीस हजार रुपए थे। घटना के तत्काल बाद भुक्तभोगी ने सूचना पुलिस को दी।सूचना पर पहुंची पुलिस भुक्तभोगी को साथ लेकर लुटेरों की तलाश कर रही है। उसके तहरीर पर एक नामजद सहित दो पर मुकदमा दर्ज कर लिया है थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि मामला लेन देन का है। जांच की जा रही है। अतिशीघ्र खुलासा कर दिया जाएगा।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जौनपुर :देश के लिए अपशब्द कहने वाले को वकीलों ने पीटा

Thu Oct 28 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो देश के प्रति अपशब्दों का प्रयोग करने के आरोपित की पेशी के दौरान दीवानी न्यायालय में आक्रोशित अधिवक्ताओं ने पिटाई कर दी। पुलिस ने किसी तरह से उसे छुड़ाया। न्यायालय आरोपी ने अपने कृत्य के लिए माफी मांगी।उसे 14 दिनों की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। […]

You May Like

advertisement