वाराणसी :फिजिकल फिटनेस टेस्ट के बहाने बच्चों से कुकर्म करने वाला गिरफ्तार

पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव

आरोपी शख्स बीएचयू एनसीसी और केंद्रीय विद्यालय में दाखिला कराने के नाम पर पैसे वसूलता था। साथ ही उसने फिजिकल टेस्ट के बहाने कई बच्चों के साथ कुकर्म किया। जब बच्चों ने घटना के बारे में परिजनों को बताया, तो उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

बीएचयू एनसीसी और केंद्रीय विद्यालय में दाखिला कराने के नाम पर पांच किशोरों से 30 हजार रुपये वसूलने और फिजिकल टेस्ट करने के नाम पर कुकर्म करने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है। आरोपी लंका थाने में है।

चौबेपुर के गरथौली के रहने वाले (राजेश यादव) की तहरीर पर जंसा थाना क्षेत्र के गंगापुर मीरावन का रहने वाले मुरारी लाल गोंड के खिलाफ अप्राकृतिक दुष्कर्म, मारपीट धोखाधड़ी के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया। आरोप है कि मुरारी ने सीएचएस और बीएचयू एनसीसी में दाखिला दिलाने के नाम पर पांच छात्रों से 30-30 हजार रुपये वसूले। इसके बाद अपना मोबाइल बंद कर गायब हो गया था l

पुलिस के अनुसार, आरोपी मुरारी लाल की मुलाकात छह महीने पहले राजेश से डुबकियां में हुई। इस दौरान मुरारी ने खुद को कोचिंग में पढ़ाने वाला शिक्षक बताया। साथ ही बीएचयू एनसीसी और सीएचएस में दाखिला कराने के बारे में बताया।

मुरारी की बातों में आकर राजेश ने अपने परिचित दो बच्चों का एनसीसी और तीन का सीएचएस में दाखिला कराने के नाम पर हर एक छात्र से 30 हजार रुपये दिलवाए। राजेश के मुताबिक पैसा लेने के बाद मुरारी दोनों छात्रों को एनसीसी में दाखिला दिलाने के लिए पहले फिजिकल टेस्ट करने के बहाने कृषि विज्ञान संस्थान की झाड़ी में ले गया और वहां आप्राकृतिक दुष्कर्म किया।

इसके बाद बच्चों को कुछ दिन बरगलाता रहा। इस बीच अपना मोबाइल बंद कर दिया। बच्चों ने पूरी आपबीती राजेश यादव को बताई। राजेश ने पूरी प्लांनिग के साथ सोमवार को मुरारी को फोन कर दो और बच्चों का प्रवेश कराने के लिए पैसा देने के लिए बुलाया। इस दौरान उसे पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी :वाराणसी में सुबह कोहरे ने दी दस्तक, तेजी से बदल रहा है मौसम

Tue Oct 26 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव पिछले सप्ताह बूंदाबांदी के बाद अब मौसम में तेजी से बदलाव दिख रहा है। सुबह कोहरा दिखने लगा है, वहीं रात में सिहरन बढ़ने लगी है। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार, दीपावली के बाद से वाराणसी समेत पूर्वांचल में ठंड बढ़ने की संभावना है। तापमान में गिरावट […]

You May Like

advertisement