छात्र राजद का एक दिवसीय बैठक, ऐ.पी.जे अब्दुल कलाम को पुष्पांजलि, तथा मणिपुर हिंसा पर विरोध दर्ज किया गया: बिस्मिल

छात्र राजद का एक दिवसीय बैठक, ऐ.पी.जे अब्दुल कलाम को पुष्पांजलि, तथा मणिपुर हिंसा पर विरोध दर्ज किया गया: बिस्मिल
छात्र राजद पूर्णिया विश्वविद्यालय ईकाई द्वारा गुरुवार को एम.एल आर्य महाविद्यालय कसबा में एक दिवसीय बैठक रखा गया जिसका नेतृत्व छात्र संघ सदस्य सह छात्र प्रतिनिधि पूर्णिया विवि मोहम्मद बिस्मिल ने किया। मोहम्मद बिस्मिल ने अपने सभी कार्यकर्ताओं के साथ महाविद्यालय में बैठक कर संगठन को मजबूत करने पर जोड़ दिया तथा अगामी छात्र संघ चुनाव पर चर्चा की गई। बिस्मिल ने बताया कि छात्र राजद पूरी तरह से छात्र संघ चुनाव के लिए त्यारी में जुट गई है और इस दफा सभी पैनल पर जीत दर्ज करेगी।
छात्र नेता बिस्मिल ने मणिपुर में हो रहें मानवता पर अत्याचार के खिलाफ अपने सभी साथियों के साथ महाविद्यालय के मुख्य द्वार पर खड़े होकर हाथ में बैनर और पोस्टर लेकर विरोध दर्ज किया बताया कि तीन महीने से मणिपुर जल रहा है परन्तु देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री के कान पर जू नहीं रेंग रहा है। ऐसे प्रधानमंत्री को पद मे रहने का कोई अधिकार नहीं हैं।
छात्र राजद के पूर्व प्रदेश सचिव विक्रांत यादव ने कहा कि संगठन को मजबूत करने में सभी कार्यकर्ता लग जाए और मणिपुर के बर्बरता पर विरोध जताया।
वही छात्र राजद के पूर्व प्रदेश सचिव अकमल उर्फ राजा ने कहा कि छात्र राजद सभी छात्र-छात्राओं के साथ खड़ी है सभी तरीके से महाविद्यालय से लेकर विश्वविद्यालय तक छात्रों की मदद की जाएगी।
वही छात्र राजद के विश्वविद्यालय प्रतिनिधि राहुल यादव ने छात्र छात्राओं से महाविद्यालय के ओर आने के लिए अपील की तथा श्री राहुल ने मणिपुर के विषय में सरकार को घेरने का काम किया और विरोध दर्ज किया।
साथ ही छात्र राजद कार्यकर्ताओं के द्वारा तथा महाविद्यालय प्रधानाचार्या रीता सिंहा के साथ डा० ए. पी.जे अब्दुल कलाम के पुण्यतिथि को भी मनाया गया। पुण्यतिथि के मौके पर रीता सिंहा ने छात्र-छात्राओं को निरन्तर मेहनत करने की सलाह दी तथा सही मार्ग पर चलने के लिए भी प्रेरित किया।श्रीमती सिंहा ने छात्र- छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश को दूसरे कलाम की आवश्यकता है इसलिए आपलोग कलाम के मार्ग पर चलकर कलाम जैसे बनिए और साथ ही साथ महाविद्यालय का नाम रौशन किजिए। मौके पर सभी बिस्मिल व छात्र राजद के सभी कार्यकर्ताओं ने मिसाइल मैन आफ इंडिया डा० ऐ. पी.जे कलाम को याद किया।
मौके पर छात्र राजद के राजा, विक्रांत, बिस्मिल, राहुल यादव, मासूम रेजा, प्रणव चौरसिया, रजनीश यादव, शबाबूल, अजहर, आसुतोष सिंह, सहिल यादव, अनुसुर रहमान, सरफराज, नेहा, रूबिदा प्रवीण, सायमा रहमान, करीमा कुमारी, अन्नू कुमारी, ज्योति कुमारी, शिमा कुमारी, गुलशन कुमार आदि सैकड़ों मौजूद थे ।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे आधार कार्ड को भावना पांडे ने बताया विपक्षीयो की साजिश,

Fri Jul 28 , 2023
रुड़कीजफर अंसारी स्टोरी ,सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे आधार कार्ड को भावना पांडे ने बताया विपक्षियों की साजिश एंकर , हरिद्वार लोकसभा JCP पार्टी से चुनाव लड़ने को तैयार भावना पांडेय के आधार कार्ड आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसपर उनका एड्रेस दिल्ली का लिखा हुआ […]

You May Like

Breaking News

advertisement