वाराणसी :बाबा विश्वनाथ के दर्शन हेतु ऑनलाइन बुकिंग बंद

पूर्वांचल ब्यूरो/ अनुपम श्रीवास्तव

इस समय देश-विदेश से आने वाले लाखों श्रद्धालु बाबा की विशेष आरती में शामिल नहीं हो पा रहे हैं. वजह है ऑनलाइन टिकट का बंद हो जाना. श्रीकाशी विश्वनाथ की ऑथराइज बेवसाइट पर जाकर जैसे ही कोई टिकट बुक कर रहा है उसे एरर का मैसेज शो कर रहा है.मंदिर प्रशासन का कहना है कि इस व्यवस्था को दोबारा शुरू होने में समय लगेगा.

कार्तिक का महीना काशी के लिये सबसे खास होता है. क्योंकि ऐसी मान्यता है कि इस महीने में बाबा के दर्शन से सारी मनकोमनायें पूरी हो जाती है. देश विदेश से लाखों बाबा विश्वनाथ मंदिर में सप्तऋषि, मिड-डे, भोग, श्रृंगार व मंगला आरती में शामिल होने के साथ-साथ रुद्राभिषेक भी करवाते हैं. दूसरे देश प्रदेश से आने वाले सभी श्रद्धालुओं को समस्या न हो इसके लिये ऑनलाइन टिकट की व्यवस्था भी की गई है. बनारस आने से पहले ही श्रद्धालु अपना निर्धारित शुल्क देकर टिकट बुक कर सकते हैं. इस टिकट के लिये विश्वनाथ मंदिर प्रशासन ने श्रीकाशी विश्वनाथ डॉट ओआरजी वेबसाइट बना रखी है. बनारस आने वाले श्रद्धालु जब इस साइट पर जाकर ऑनलाइन टिकट बुक कर रहे हैं, तो एरर बता रहा है. एरर के मैसेज में फ्लैश हो रहा है कि अभी पूजा और दर्शन के लिए सारी बुकिंग मंदिर प्रशासन की ओर से अगले आदेश तक बंद है.

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

वाराणसी :ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अगर जिंदा होते भारत के पहले प्रधानमंत्री तो देश का बंटवारा ना होता

Wed Nov 10 , 2021
पूर्वांचल ब्यूरो /अनुपम श्रीवास्तव सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने बुधवार को कहा कि मोहम्मद अल्ली जिन्ना को अगर देश का पहला प्रधानमंत्री बना दिया गया होता तो देश का बंटवारा नहीं होता।उन्होंने यह भी कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी और वरिष्ठ भाजपा नेता […]

You May Like

Breaking News

advertisement