ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, चार युवक-युवती दबोचे,आपत्तिजनक सामग्री बरामद…

उत्तराखंड के कुमाऊं के दो जिलों में चल रहे ऑनलाइन सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। गूगल वेबसाइट पर संचालित स्कोर्ट सर्विस नाम के रैकेट के दो सदस्यों को दो युवतियों के साथ अनैतिक देह व्यापार करते धर दबोचा। उनके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली, जबकि गिरोह का मुख्य सरगना फरार हो गया।

मंगलवार शाम करीब पांच बजे एसएसपी डीएस कुंवर ने पुलिस कार्यालय में प्रेस कान्फ्रेंस कर रैकेट का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि ऊधमसिंह नगर और नैनीताल जिले के विभिन्न कस्बों में स्कोर्ट सर्विस नाम से गूगल वेबसाइट पर कॉल गर्ल नाम का एक रैकेट चल रहा था। इस पर एसपी सिटी ममता बोहरा ने एसओजी प्रभारी कमलेश भट्ट और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की निरीक्षक बसंती आर्या के नेतृत्व में टीम गठित की।

टीम ने दिनेशपुर थाना क्षेत्र के जयनगर में एक घर पर छापा मारा। यहां अनैतिक देह व्यापार करते राधाकांतपुर थाना दिनेशपुर के दिलीप शिकारी, जेलकैंप नंबर चार शक्तिफार्म के बलराम मंडल, रविंद्रनगर धोबीघाट थाना ट्रांजिट कैंप व बड़ाखेड़ा रुद्रपुर की दो युवतियों को पकड़ लिया।

बताया कि आरोपियों के कब्जे से चार मोबाइल फोन, एक आल्टो कार, एक स्कूटी, एक बाइक और आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई। गिरोह का सरगना लक्खीपुर थाना दिनेशपुर निवासी सूरज विश्वास मौके से फरार हो गया। आरोपियों ने दिलीप शिकारी को तनख्वाह पर रखा था। पुलिस ने उनके खिलाफ दिनेशपुर थाने में आईपीसी की धारा 370, 372, 373 व 3/4/5/6/8 अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Read Article

Share Post

uttarakhand reporter

साग़र मलिक उतराखंड प्रभारी(वी वी न्यूज़)

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: पॉल्यूशन के कारण कम हुई योगनगरी की रौनक, बेहद कम हुई पर्यटकों की संख्या,

Wed Nov 17 , 2021
दिल्ली और एनसीआर में प्रदूषण को लेकर केंद्रीय प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड की ओर से जारी अलर्ट का असर योगनगरी में भी देखने को मिल रहा है। वीकेंड पर दिल्ली और हरियाणा से ऋषिकेश घूमने आने वाले पर्यटकों की संख्या में काफी कमी आई है। आलम यह है कि वीकेंड पर […]

You May Like

Breaking News

advertisement