बिहार: विकाश के हत्यारे को सजा दिलाकर ही चैन की सांस लूंगा:पप्पू यादव

विकाश के हत्यारे को सजा दिलाकर ही चैन की सांस लूंगा:पप्पू यादव

हाजीपुर(वैशाली)जिले के गोरौल थाना क्षेत्र के साइबर संचालक विकाश कुमार हत्याकांड में हत्यारे को फांसी की सजा दिलाने के लिए जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पप्पू यादव मृतक विकाश कुमार के परिजन से मुलाकात कर शोकाकुल परिवार को सांत्वना दी।वहीं पप्पू यादव ने कहा कि अभी तक अपराधी गिरफ्तार नहीं किया गया।इससे समझा जा सकता है कि यहां की पुलिस का कैसा रवैया है।यहां की पुलिस भी संदेह के घेरे में है।मैं इसकी शिकायत एसपी से भी किया हूं और एसपी साहब से अपराधी को जल्द गिरफ्तार करने की बात कही है।
सीसीटीवी फुटेज से साफ- साफ़ पता चल रहा है कि अपराधी कौन है फिर भी पुलिस चुप बैठी है।वहीं सरकार पर हमला करते हुए कहा कि
ये सरकार सिर्फ अपने कुर्सी के लिए जीती है।जनता से कोई मतलब नहीं है। जनता मरे इससे क्या फर्क पड़ता है। जनता को जाती वाद पर लड़ाकर अपनी कुर्सी बची रहनी चाहिए। अपराध दिनों दिन बढ़ता ही जा रहा है।अपराधी खुलेआम अपराध करके निकल जाते हैं सरकार और पुलिस के लिए चैलेंज छोड़ जाते हैं।वैशाली जिले में अबतक दर्जनों हत्या में मैं आ चुका हूं।वैशाली में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है।आए दिन खुलेआम अपराध को अंजाम दिया जा रहा है।
वहीं पप्पू यादव ने मृतक के वृद्ध पिता को सांत्वना देते हुए कहा कि हम आपके साथ है और हमारी मदद आपके साथ रहेगी।हर हाल में हत्यारे को सजा दिलवाकर ही चैन से बैठेंगे।इस दौरान जन अधिकार पार्टी के टंटू सिंह समेत कई अन्य नेता,कार्यकर्ता मौजूद थे।
साथ में फोटो

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिहार: सड़क दुर्घटना में घायल युवक की ईलाज के दौरान पंजाब में हुई मौत,मातम

Sun Jul 3 , 2022
सड़क दुर्घटना में घायल युवक की ईलाज के दौरान पंजाब में हुई मौत,मातम हाजीपुर(वैशाली)जिले के महुआ के एक युवक की इलाज के क्रम में गुरुवार को पंजाब के एक निजी अस्पताल में मौत हो गई।मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मिली जानकारी के शेरपुर मानिकपुर पंचायत स्थित छितरौली […]

You May Like

Breaking News

advertisement