उत्तराखंड: मदन कैशिक को सौपी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की कमान, नियुक्ति के आदेश जारी

उत्तराखंड: मदन कैशिक को सौपी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की कमान,
नियुक्ति के आदेश जारी,
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
सागर मलिक

देहरदून। उत्‍तराखंड में मुख्यमंत्री पद पर अप्रत्याशित ढंग से बदलाव के बाद अब प्रदेश भाजपा नेतृत्व में भी बदलाव कर पार्टी के केंद्रीय नेतृत्‍व ने चौंकाया है। पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं हरिद्वार से विधायक मदन कौशिक को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी की गई है। इस संबंध में कौशिक के नियुक्‍ति के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं।  वहीं, पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट कर मदन कौशिक को भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष बनने की बधाई दी। उन्‍होंने कहा मेरा पूर्ण विश्वास है कि मदन की कुशल नेतृत्व में पार्टी 2022 के चुनावों में सफलता अर्जित करेगी।
भाजपा हाईकमान ने उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन का कदम उठाते हुए त्रिवेंद्र रावत के स्थान पर पौड़ी गढवाल सांसद तीरथ सिंह रावत को मुख्यमंत्री की कुर्सी सौंपी। अब चुनावी वर्ष में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष पद पर भी बदलाव कर दिया गया है। त्रिवेंद्र मंत्रिमंडल में शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक को प्रदेश संगठन का नया मुखिया बनाया गया है। कौशिक गुरुवार को अचानक दिल्ली पहुंचे थे। दिल्ली में उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा, राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष, प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार गौतम समेत कई केंद्रीय नेताओं से भेंट की थी। 

मदन कौशिक का जीवन परिचय

,*नाम : मदन कौशिक

*पिता का नाम:  स्‍व. रमेश चंद्र शर्मा

*माता का नाम: स्‍व. श्‍यामो देवी

*पता:  22बी, गली नं- 7, खन्‍नानगर ज्‍वालापुर हरिद्वार

*जन्‍म : 11 जनवरी, 1965 

*जन्‍म स्‍थान: इमली खेड़ा रुड़की (हरिद्वार)

*प्रारंभिक शिक्षा : इमली खेड़ा रुड़की (हरिद्वार)

*शैखिक योग्‍यता : स्‍नातक

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड: खबर पर मोहर लगी, इशारों में बंशी धर ने बता दिया की वो कैबिनेट में शामिल होने जा रहे

Fri Mar 12 , 2021
उत्तराखंड: खबर पर मोहर लगी,इशारों में बंशी धर ने बता दिया की वो कैबिनेट में शामिल होने जा रहे है।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसागर मलिक बंसीधर भगत का बड़ा बयानकहा- सरकार में रहने के हुए निर्देश,इशारो में वंशीधर ने बता दिया कि वो कैबिनेट में होने जा रहे शामिलसाथ ही मदन कौशिक […]

You May Like

advertisement