स्वीप कार्यक्र अंतर्गत ‘‘दीपोत्सव” कार्यक्रम का आयोजन

रंगोली बनाकर, दीप जलाकर किया मतदाताओं को जागरूक

जांजगीर-चांपा 15 नवंबर 2023/ कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी सुश्री ऋचा प्रकाश चौधरी के निर्देशन में जिले के समस्त नगर पालिका, नगर पंचायत मुख्यालयों में सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचन सहभागिता (स्वीप) कार्यक्रम अंतर्गत ‘‘दीपोत्सव” कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में दीप जलाकर एवं घरों के सामने मतदाता जागरूकता हेतु रंगोली बनाई गई।
     जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास श्रीमती अनिता अग्रवाल ने बताया कि मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करना, मतदान के महत्व को बताना एवं मतदान के लिये प्रेरित करना है। परियोजना अधिकारियों एवं सेक्टर पर्यवेक्षकों द्वारा मतदाता एप्प के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई, यह भी बताया गया की प्रत्येक मतदाता को अपने मताधिकार का आवश्यक रूप में उपयोग करना चाहिए, कार्यक्रम में मतदान के प्रति जागरूक करते हुए मतदाता के अधिकार एवं महत्व को बताया गया।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

छत्तीसगढ़ विधानसभा निर्वाचन 2023

Wed Nov 15 , 2023
वोटर टर्न आउट एप के माध्यम से आमजन जान सकते हैं मतदान की स्थिति जांजगीर-चांपा 15 नवंबर 2023/ छत्तीसगढ़ विधानसभा निर्वाचन 2023 के द्वितीय चरण में आम नागरिक मतदान की विधानसभावार जानकारी वोटर टर्न आउट मोबाइल एप का उपयोग कर 17 नवंबर को मतदान के दिन मतदान की स्थिति को […]

You May Like

advertisement