बीबीटीएफ के आयोजकों ने जताया सहयोगी संस्थाओं और कलाकारों का आभार

बीबीटीएफ के आयोजकों ने जताया सहयोगी संस्थाओं और कलाकारों का आभार।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

नई दिल्ली 8 अप्रैल : भारत के सबसे बड़े ब्लैक बॉक्स थिएटर फेस्टिवल का समापन कलाकारों को स्मृति चिन्ह और प्रशस्ति पत्र देकर किया गया। इस अवसर पर आयोजक अनुभूति की अध्यक्ष सुनिधि खन्ना, कार्यक्रम के संयोजक अमित तिवारी एवं उनकी टीम ने सभी कलाकारों की हौसला आवजाही की। मीडिया से वार्ता करते हुए सुनिधि खन्ना बोली की लेवेन फेस्टा, पीएफएम, ओ येस, स्काई जम्पर जैसे सहयोगी संस्थाओं के कारण ऐसे कार्यक्रम संभव हो पाते हैं जो कला को बढ़ावा देने के लिए आगे आते हैं।
लेवेन फेस्टा के अधिकारी विकास ने सभी कलाकारों के हुनर को खूब सराहा। उन्होंने अमित तिवारी द्वारा निर्देशित ‘दुबे जी कहिन’ में चिराग भरद्वाज की कला प्रदर्शनी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा की लेवेन फेस्टा सदैव ही कला-संस्कृति को बढ़ावा हेतु अग्रसर रहता है, और युवा मंच को बढ़ावा देना ही उनके संसथान का लक्ष्य है।
पीएफएम के संस्थापक हरनीत सिंह सेठी ने अनुभूति के प्रयासों को आज के समय में जीवन का आईना रंगमंच के माध्यम से प्रदर्शित करने के लिए सराहा। पीएफएम जैसे आपके जीवन से जुड़ जाता है उसी तरह थिएटर भी आपके जीवन से जुड़कर आपके जज़्बातों को आईना दिखता है।
बता दें की भारत का सबसे बड़ा ब्लैक बॉक्स थिएटर फेस्टिवल इस वर्ष भी हर वर्ष की तरह दिल्ली के घिटोरनी स्थित क्रिएट स्टूडियो में आयोजित किया गया। इस वर्ष 700 से अधिक युवा कलाकारों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। दिल्ली-एनसीआर की विश्वविद्यालयों से 23 नाट्य संस्थानों ने इस कार्यक्रम में प्रदर्शनी दी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सड़क निर्माण के स्थान पर ओवरब्रिज बनाने की मांग को सरकार तक पहुंचाने के लिए किसानों की बनी कमेटी

Sat Apr 8 , 2023
सड़क निर्माण के स्थान पर ओवरब्रिज बनाने की मांग को सरकार तक पहुंचाने के लिए किसानों की बनी कमेटी। हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 9416191877 मारकंडा नदी की बाढ़ एवं ओवरफ्लो से फसलों को बचाने के लिए किसानों ने बनाई 11 सदस्यीय कमेटी।किसानों की मांग को सरकार […]

You May Like

Breaking News

advertisement