मिति संस्था की मीटिंग प्रशासन के साथ अयोजत

👉बच्चों को कारोना महांमारी से बचाव हेतु वैकसीन लेने हेतु करेंगे प्रोत्साहित: देव प्रिय त्यागी

मोगा : 01 जुलाई [ कैप्टन सुभाष चंद्र शर्मा] := आज मिति संस्था की मीटिंग एस डी एम मोगा स: सतवंत सिंह एवं अथवा सहायक कमीशनर प्रांत टैक्स श्री दविंद्र कुमार के साथ हुई।मीटिंग में प्रशासन द्वारा immigration अथवा IELTS/PTE ट्रेनिंग सेंटर के सभी स्टाफ को अथवा सभी बच्चों को वैक्सीन की एक डोज लगने के जरूरी दिशा निर्देश दिए। देवप्रिय त्यागी ने मिति संस्था की तरफ से प्रशासन को आश्वासन दिया कि मोगा जिले में सभी इंस्टिट्यूट के पढ़ने वाले बच्चों को अथवा स्टाफ को वैक्सीन के लिए प्रोत्साहित करेंगे एवं जल्दी ही प्रशासन के साथ मिलकर वैक्सीन लगवाने के लिए कैंप का आयोजन भी किया जाएगा। विद्यार्थियों से अनुरोध किया जाता है कि वो किसी अफवाह पर ध्यान ना दें और वैक्सीन लगवाना एकदम सुरक्षित है। विदेश में जाने के लिए भी अब वैक्सीन जरूरी है और बिना वैक्सीन लगवाए कोई भी विदेश नहीं जा सकता।

देवप्रिय त्यागी ने मोगा जिले के डिप्टी कमिश्नर श्री संदीप हंस का भी आभार व्यक्त किया।जिन की कड़ी मेहनत से मोगा जिले में कोरोना पर रोकथाम लग पायी।इस अवसर पर मिति संस्था के महासचिव नवदीप गुप्ता और कैशियर विशाल अग्रवाल भी मौजूद थे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना काल में डॉक्टर्स ने दिखाया भगवान का रूप : डा. खैहरा

Thu Jul 1 , 2021
हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।दूरभाष – 94161-91877 कहा, जब हर कोई था घरों में बंद डॉक्टर्स दे रहे थे सेवाएं। कुरुक्षेत्र, 1 जुलाई :- जननायक जनता पार्टी के युवा जिलाध्यक्ष व शुगरकेन कंट्रोल बोर्ड के सदस्य डा. जसविंद्र खैहरा ने कहा है कि डॉक्टर्स को भगवान का रूप […]

You May Like

advertisement