टैंकर से टकरा पहिए के नीचे आए निवर्तमान प्रधानपति, मौत

टैंकर से टकरा पहिए के नीचे आए निवर्तमान प्रधानपति, मौत
.

रिपोर्ट-आदित्य चतुर्वेदी

आजमगढ़-सच्ची खबरें सबसे पहले

सगड़ी। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के फरीदपुर गांव के निवर्तमान प्रधानपति की शुक्रवार को टैंकर से कुचल कर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वह अजमतगढ़ ब्लाक पर काम निपटाने के बाद किसी काम से जिला मुख्यालय जा रहे थे। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बगहीडाड गांव के पास हादसा हुआ।
फरीदपुर गांव के निवर्तमान प्रधान पार्वती चौैहान के पति लौटू चौहान (45) शुक्रवार को बाइक से अजमतगढ़ ब्लाक पर किसी काम से गए। डेढ़ बजे काम निपटाने के बाद वह बाइक से मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बगहीडाड गांव होते हुए जिला मुख्यालय जा रहे थे। इसी दौरान आजमगढ़-गोरखपुर मार्ग पर बगहीडाड गांव के पास आजमगढ़ की तरफ से आ रही टैंकर से उनके बाइक की टक्कर हो गई। टक्कर के बाद लौटू बाइक लेकर गिर पड़े और टैंकर के पहिए के नीचे आ जाने से मौके पर ही कुचल कर उनकी मौत हो गई। सूचना पर मुबारकपुर थाना अंतर्गत बनकट चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए मर्चरी भेज दिया। घटना की सूचना मृतक के घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक दो पुत्रों के पिता थे। पत्नी पार्वती देवी गांव की निवर्तमान प्रधान है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

भाजपा नेता का निधन

Sat Mar 6 , 2021
भाजपा नेता का निधन अतरौलिया आजमगढ़ भारतीय जनता पार्टी के पूर्व नगर अध्यक्ष व भाजपा के पूर्व सभासद अतरौलिया नगर पंचायत के जोलहाटोला निवासी 90वर्षीय मिश्रीलाल गुप्ता मुनीम जी का आज रात्रि में अचानक देहावसन हो गया।ज्ञात हो कि स्वर्गीय मुनीम जी दयानंद बाल मंदिर अतरौलिया के प्रबंधक भी रह […]

You May Like

Breaking News

advertisement