उत्तराखंड:उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रदेश मंत्री अमित वाल्मीकि के काफिले पर हुऐ हमला के बाद बाल्मीकि समाज के लोगों में आक्रोश

रिपोर्टर, जफर अंसारी

स्थान, पन्तनगर

गाजियाबाद में उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रदेश मंत्री अमित वाल्मीकि के काफिले पर हुऐ हमला के बाद बाल्मीकि समाज के लोगों में आक्रोश व्याप्त है इसी चले आज पन्तनगर भाजपा अनुसूचित मोर्चा के कार्यकर्ताओ एंव बाल्मीकि समाज के लोगों ने किसान नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुऐ उनका पुतला दहन कर केन्द्र सरकार से उच्च स्तरीय जांच कराने एंव दोषियों के खिलाफ तुरन्त कारवाई की मांग की।
यहां कल गाजियाबाद में हुऐ उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रदेश मंत्री अमित बाल्मीकि के काफिले पर हमाले के विरोध में बरिष्ठ भाजपा नेता एवं अनुसूचित मोर्चा के पूर्व मंडल अध्यक्ष महेंद्र बाल्मीकि के नेतृत्व में दर्जनों भाजपा कार्यकर्ताओं व बाल्मीकि समाज के लोगों ने पन्तनगर स्थित इन्द्रानगर कालोनी में किसान नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए उनका पुतला दहन फुंका इस दौरान उन्होंने केन्द्र सरकार से मांग करते हुए हमाले में दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कारवाई की मांग की।

, इस दौरान भाजपा नेताओं ने कहा कि कल उत्तर प्रदेश के भाजपा प्रदेश मंत्री अमित बाल्मीकि दिल्ली से गाजियाबाद आ रहे थे इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता उनका स्वागत करने के लिए यूपी गेट पहुंचे गए वही स्वागत कार्यक्रम के दौरान किसान कार्यकर्ता भी पहुंच गये जिन्होंने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने अमित बाल्मीकि के काफिले पर हमला बोल दिया जिसमें अमित बाल्मीकि सहित भाजपा कार्यकर्ताओ को चोटिल हो गये उन्होंने कहा कि दिल्ली में चल रहे किसान आन्दोलन का फायदा उठाकर कुछ अराजकतत्व देश का महौल खराब करना चाहते हैं उन्होंने कहा चेतावनी देते हुए कहा कि बाल्मीकि समाज पर हमला किसी भी किम्मत पर बर्दाश्त नहीं किया जायेगा उन्होंने कहा आगर उन्हें अपने समाज को बचाने के लिए जान भी देनी पड़ेगी तो वह पिच्छे नही हटेंगे।उन्होंने इस मामले कि उच्च स्तरीय जांच कराने तथा हमाले शमिल अराजकतों पर सख्त से सख्त कारवाई की मांग है।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

उत्तराखंड:आम पब्लिक को झटका, आधी रात से बढ़ गए टोल टैक्स के रेट, जानिए कितना महँगा हुआ वाया दिल्ली-देहरादून का सफर

Thu Jul 1 , 2021
प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक दिल्ली-देहरादून का सफर वाया मेरठ बुधवार की आधी रात से महंगा हो गया है। एनएच-58 स्थित सिवाया टोल से टैक्स की नई दरें लागू कर दी गई है। दो साल बाद टोल टैक्स की दरों को संशोधित किया गया है। एनएचएआई के आदेश के बाद वेस्टर्न […]

You May Like

advertisement