ऑक्सीजन,दवा भोजन के लिए डायल करें 221538, नैनीताल पुलिस ने जारी किया कोविड हैल्पलाइन नंबर

ऑक्सीजन,दवा भोजन के लिए डायल करें 221538, नैनीताल पुलिस ने जारी किया कोविड हैल्पलाइन नंबर
प्रभारी संपादक उत्तराखंड
साग़र मलिक

हल्द्वानी। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच ऑक्सीजन, दवा व भोजन की समस्या का समाधान अब सिर्फ एक फोन काल की दूरी पर है। पुलिस की ओर से जारी हेल्पलाइन नंबर 05946221538 डायल करते ही समस्या का समाधान मिल जाएगा।
नैनीताल पुलिस की ओर से कोविड से जुड़ी प्रत्येक समस्या के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। एसएसपी के जनसंपर्क अधिकारी नंदन रावत ने बताया कि जिले के किसी भी क्षेत्र में खाने की समस्या, ऑक्सीजन, प्लाज्मा, दवा, कोरोना जांच आदि से संबंधित समस्या के समाधान को इस हेल्पलाइन नंबर से सहायता ली जा सकती है। यदि कहीं दवा की कालाबाजारी, ओवर रेटिंग आदि भी की जा रही है तो भी इस नंबर पर समाधान दिया जाएगा। कोरोना के चलते चिकित्सा व्यवस्था, राशन, बाजार, एंबुलेंस, यातायात, पास आदि से संबंधित किसी भी समस्या में जनता को त्वरित सहायता उपलब्ध कराने के लिए एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी की ओर से यह हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। जिसमें किसी भी समय फोन करके अपनी समस्या व नाम, पता आदि के बारे में जानकारी देनी होगी। इसके बाद लोगों को समस्या से संबंधित समाधान फौरन दिया जाएगा।
सहायता को स्वयंसेवक भी तैयार
विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत स्वयं सेवक भी लोगों की सहायता के लिए तत्पर हैं। जिसमें थाल सेवा के दिनेश मानसेरा, रोटी बैंक के तरुण सक्सेना, भुवन जोशी, ज्ञानेंद्र जोशी, आशीष मेगरा, नवनीत राणा, कैप्टन नवीन रोहिल, दिनेश लेशाली, बनभूलपुरा से आमिर हमजा आदि अपने स्तर से लोगों की सहायता करेंगे। सभी के बारे में डिटेल इसी फोन नंबर पर प्राप्त हो जाएगी।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सल्ट उपचुनाव में बड़ा उलटफेर, काँगेस प्रत्याशी आगे

Sun May 2 , 2021
सल्ट उपचुनाव में बड़ा उलटफेर, काँगेस प्रत्याशी आगे।प्रभारी संपादक उत्तराखंडसाग़र मलिक उत्तराखंड सरकार में नेतृत्व परिवर्तन के बाद सल्ट विधानसभा सीट के 17 अप्रैल को हुए उपचुनाव के लिए रविवार सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू हो गई है। मतगणना केंद्र पर कोविड नियमों का सख्त पालन किया जा रहा […]

You May Like

advertisement