जयराम विद्यापीठ में हुआ सावन अधिक मास पद्मिनी एकादशी पूजन एवं रुद्राभिषेक

जयराम विद्यापीठ में हुआ सावन अधिक मास पद्मिनी एकादशी पूजन एवं रुद्राभिषेक।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 9416191877

सावन अधिक मास एकादशी पर की गई सर्वकल्याण की कामना।
अपना अस्पताल के सर्जन डा. अजय गोयल , डा. गीता गोयल बाल रोग विशेषज्ञ ने किया रुद्राभिषेक।

कुरुक्षेत्र, 29 जुलाई : देशभर में फैली जयराम संस्थाओं के परमाध्यक्ष ब्रह्मस्वरूप ब्रह्मचारी की प्रेरणा से श्री जयराम विद्यापीठ की यज्ञ शाला में सावन अधिक मास पद्मिनी एकादशी के अवसर पर पूजन किया गया एवं हवन यज्ञ में आहुतियां डाली गई।
इस अवसर पर आचार्य प. राजेश प्रसाद लेखवार शास्त्री एवं विद्वान ब्राह्मणों द्वारा पूजन किया गया। यह पूजन सर्वकल्याण की भावना से किया गया। मंत्रोच्चारण के साथ पूजन करवा रहे आचार्य प. राजेश प्रसाद लेखवार ने बताया कि आज के दिन किये गए पूजन से तो जीवन के बड़े से बड़े कष्ट से मुक्ति मिलती है।
सावन अधिक मास पद्मिनी एकादशी के पूजन एवं यज्ञ से जीवन में समृद्धि और आनन्द की प्राप्ति होती है। उन्होंने बताया कि एकादशी के दिन भगवान श्री नारायण की पूजा-आराधना की जाती है। इस अवसर पर अपना अस्पताल के सर्जन डा. अजय गोयल , डा. गीता गोयल बाल रोग विशेषज्ञ के साथ ही विद्यापीठ के ट्रस्टियों एवं श्रद्धालुओं ने भी विधिवत सावन का रुद्राभिषेक किया। इस अवसर पर के.के. कौशिक एडवोकेट, पवन गर्ग, राजेश सिंगला, सतबीर कौशिक एवं रोहित कौशिक इत्यादि भी मौजूद रहे।
विद्यापीठ में पूजन एवं अभिषेक करते हुए।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मिशन शक्ति जागरूकता अभियान के तहत जनपद आजमगढ़ पुलिस द्वारा 1602 छात्राओं व महिलाओं को किया गया जागरूक

Sat Jul 29 , 2023
मिशन शक्ति जागरूकता अभियान के तहत जनपद आजमगढ़ पुलिस द्वारा 1602 छात्राओं व महिलाओं को किया गया जागरूकश्रीमान पुलिस महानिदेशक उत्तर प्रदेश महोदय के द्वारा बालिकाओं/महिलाओं की सुरक्षा व उत्तर प्रदेश शासन द्वारा कल्याणकारी व सुरक्षा योजनाओं के लिए जागरूकता अभियान के क्रम में पुलिस अधीक्षक आजमगढ़ के निर्देशन में […]

You May Like

Breaking News

advertisement