पंचायत उप निर्वाचन 2021, जिला निर्वाचन अधिकारी ने रिटर्निंग व सहायक रिटर्निंग अधिकारी किया नियुक्त

जांजगीर चांपा, 27 दिसंबर, 2021/ जिला निर्वाचन अधिकारी श्री जितेंद्र कुमार शुक्ला ने पंचायत उप निर्वाचन के लिए रिटर्निंग आफिसर की जिम्मेदारी संबंधित  क्षेत्र के तहसीलदार और सहायक रिटर्निंग. आफिसर की जिम्मेदारी संबंधित जनपद सीईओ को सौंपी है। 
 जिले में एक जनपद सदस्य, 9 सरपंच और 65 पंच के लिए निर्वाचन प्रक्रिया संपन्न की जाएगी। पामगढ़ विकासखण्ड के क्षेत्र क्रमांक- 5 के लिये निर्वाचन प्रक्रिया संपन्न होगी। पामगढ़ जनपद के ग्राम पंचायत भदरा, अकलतरा के किरारी, बलौदा के करमंदा, बम्हनीडीह के गिधौरी व सेमरिया, जैजैपुर के ठुठी,  सक्ती के लहंगा और डभरा के ठाकुरपाली व बघौद के संपूर्ण पंचायत के लिए निर्वाचन प्रक्रिया संपन्न की जाएगी।  इसके अलावा नवागढ़ विकास खण्ड के विभिन्न पंचायतों के 9 पंच, पामगढ़ के 4, अकलतरा के 6, बलौदा के 10, बम्हनीडीह के 7 , जैजैपुर के 7, सक्ती के 7 , मालखरौदा के 10 और डभरा जनपद 5 पंच पद के लिए निर्वाचन प्रक्रिया की जाएगी।

Read Article

Share Post

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

फोटो प्रदर्शनी और लघु फिल्म प्रदर्शन कर योजनाओं का किया गया प्रचार-प्रसार

Mon Dec 27 , 2021
 जांजगीर-चांपा, 27 दिसंबर, 2021/  राज्य सरकार के तीन वर्ष का सफल कार्यकाल पूरे होने के अवसर पर जनसंपर्क विभाग द्वारा आज जिले के विकासखण्ड मुख्यालय डभरा में विकास फोटो प्रदर्शनी और लघु फिल्म के माध्यम से शासन की योजनाओं, उपलब्धियों और कार्यक्रमों का प्रचार-प्रसार किया गया।  विकास कार्यों, जनहितकारी नीतियों, योजनाओं […]

You May Like

Breaking News

advertisement