हरियाणा ब्राह्मण धर्मशाला एवं छात्रावास कुरुक्षेत्र के प्रधान पंडित पवन शर्मा पहलवान ने ब्राह्मण समाज की ओर से पंजाबी गायक प्रीत हरपाल के खिलाफ सिटी मैजिस्ट्रेट कुरुक्षेत्र को ज्ञापन सौंपा।

हरियाणा ब्राह्मण धर्मशाला एवं छात्रावास कुरुक्षेत्र के प्रधान पंडित पवन शर्मा पहलवान ने ब्राह्मण समाज की ओर से पंजाबी गायक प्रीत हरपाल के खिलाफ सिटी मैजिस्ट्रेट कुरुक्षेत्र को ज्ञापन सौंपा।

हरियाणा संपादक – वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक।
दूरभाष – 94161-91877

कुरुक्षेत्र :- हरियाणा ब्राह्मण धर्मशाला एवं छात्रावास कुरुक्षेत्र के प्रधान पंडित पवन शर्मा पहलवान ने ब्राह्मण समाज की ओर से पंजाबी गायक प्रीत हरपाल के खिलाफ सिटी मैजिस्ट्रेट कुरुक्षेत्र को ज्ञापन सौंपा। उन्होंने बताया कि पंजाबी गायक प्रीत हरपाल ने हॉस्टल के नाम से जो एल्बम निकाली है उसमें ब्राह्मण समाज की लड़कियों को शर्मसार किया है। जिसको लेकर ब्राह्मण समाज में रोष है। उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ उचित कार्यवाही करने के लिए जिला उपायुक्त कुरुक्षेत्र के नाम ज्ञापन सौंपते हुए मांग की है कि प्रीत हरपाल शीघ्र सोशल मीडिया से इस एल्बम को हटाए और ब्राह्मण समाज से माफी मांगे। यदि ऐसा नहीं हुआ तो ब्राह्मण समाज एक स्थान पर एकत्रित होकर उसके खिलाफ मोर्चा खोलेगा। उन्होंने बताया कि प्रीत हरपाल ने धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है किसी को भी यह हक नहीं है कि किसी भी जाति विशेष की लड़कियों के बारे में इस प्रकार से गाने बनाए और अभद्र टिप्पणियां करे। एक और सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे को लेकर बेटियों को बचाने और समाज में उचित स्थान दिलाने के लिए काम कर रही है, वहीं इस प्रकार के लोग बेटियों के प्रति दुर्भावना से काम कर रहे हैं। जिसको ब्राह्मण समाज सहन नहीं करेगा। इस अवसर पर पूर्व बार अध्यक्ष मनोज कौशिक एवं मनीष एडवोकेट, सतीश शर्मा, धर्मपाल शर्मा आदि मौजूद रहे।

Read Article

Share Post

VVNEWS वैशवारा

Leave a Reply

Please rate

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अयोध्या।तपस्वी छावनी पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस आचार्य जी ने मोदी जी से पूछा तीखा सवाल

Tue May 18 , 2021
अयोध्या ब्यूरो।पंकज पाठक /8737059991आचार्य पीठ श्री तपस्वी जी की छावनी के पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस आचार्य जी ने पश्चिम बंगाल में हो रही बेलगाम हिंसा को लेकर के देश की प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से पूछा है तीखा सवाल उन्होंने कहा और कितनी हत्या होने के बाद पश्चिम बंगाल में […]

You May Like

advertisement